scriptSBI ग्राहकों के खाते से अचानक बिहार में होने लगा ट्रांसजेक्शन, जब पता चली बात तो… | customer's account Transaction in Bihar at Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

SBI ग्राहकों के खाते से अचानक बिहार में होने लगा ट्रांसजेक्शन, जब पता चली बात तो…

एसबीआई के कुछ ग्राहकों के खाते से पटना (बिहार) में ट्रांसजेक्शन करने का मामला सामने आया है। इससे उनमें हडकंप मच गया है।

धमतरीJan 24, 2019 / 04:32 pm

Deepak Sahu

crime news

SBI ग्राहकों के खाते से अचानक बिहार में होने लगा ट्रांसजेक्शन, जब पता चली बात तो…

धमतरी. एसबीआई के कुछ ग्राहकों के खाते से पटना (बिहार) में ट्रांसजेक्शन करने का मामला सामने आया है। इससे उनमें हडकंप मच गया है। पुलिस से इसकी लिखित शिकायत कर जांच की मांग की है।
बुधवार को शिकायत लेकर कोतवाली थाना पहुंचे खातेदारों ने बताया कि उनके खाते से रकम पटना शहर के एटीएम से निकाली गई है। खातेदार जगत सिंह छाबड़ा ने बताया कि उसने अपने खाते से बीते 10 जनवरी को एक हजार रुपए निकाला था। इसके दो दिन बाद 12 जनवरी को पटना (बिहार) से उसके खाते से ढाई हजार रुपए निकाल लिया गया। खातेदार भूमिशंकर ने बताया कि उसके खाते से भी किसी ने राशि निकल ली है। बैंक मैनेजर से संपर्क भी किया, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। बठेना निवासी हरि नारायण ने बताया कि उसे बीते 12 जनवरी को शाम मेल से सूचना मिली कि उसके खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिया गया है। इससे वह हतप्रभ रह गया। स्टेटमेंट देखने पर पता चला कि पटना कालेज गेट स्थित एटीएम गेट से यह राशि निकाली गई है।

सभी पटना से
औद्योगिक वार्ड की महिला नंदनी शर्मा के खाते से भी किसी ने राशि निकाल ली है। उसने बताया कि 9 जनवरी की शाम उसके खाते से 20 हजार और दूसरे दिन शाम को 6 हजार रुपए निकाला गया है। उल्लेखनीय है कि सभी लोगों के खाते से पटना से ही राशि निकाली गई है, जिससे क्लोनिंग के जरिए फर्जीवाड़ा करने की आशंका जताई जा रही है। इधर, सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीआई कोतवाली, उमेंन्द्र टंडन ने बताया ग्राहकों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बढ़ती धोखाधड़ी की घटनाओं को देखते हुए ऑनलाइन लेन-देन या फिर एटीएम से पैसा निकालते समय ग्राहकों को सतर्कता बरतना चाहिए।

Home / Dhamtari / SBI ग्राहकों के खाते से अचानक बिहार में होने लगा ट्रांसजेक्शन, जब पता चली बात तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो