scriptधमतरी: 21 हाथियों के दल ने बरबांधा में मचाया उत्पात, ग्रामीणों में दहशत | Dhamtari 21 elephants group created a ruckus terror among villagers | Patrika News

धमतरी: 21 हाथियों के दल ने बरबांधा में मचाया उत्पात, ग्रामीणों में दहशत

locationधमतरीPublished: Dec 04, 2020 02:59:50 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

ग्राम पंडरीपानी में उत्पात मचाने के बाद चंदा हाथी और 21 सदस्यीय दल गंगरेल बांध के पानी को तैरकर पहरिया कोन्हा की पहाड़ियों में पहुंच गया है।

elephant_1.jpg

धमतरी. ग्राम पंडरीपानी में उत्पात मचाने के बाद चंदा हाथी और 21 सदस्यीय दल गंगरेल बांध के पानी को तैरकर पहरिया कोन्हा की पहाड़ियों में पहुंच गया है। एक दिन पहले ही हाथियों ने बरबांधा में भी उत्पात मचाया। इससे डूबान वासियों में दहशत का आलम है।

उल्लेखनीय है कि दो महीने पहले गरियाबंद के जंगल से भटक कर आए चंदा हाथी के नेतृत्व में हाथियों का दल अरौद डूबान क्षेत्र से विचरण करते हुए चारामा से भानुप्रतापपुर पहुंच गया था। कुछ दिन वहां घूमने के बाद फिर से वापस धमतरी डूबान क्षेत्र में पहुंच गया है। वन विभाग के सूत्रों के मुताबिक ओन्हा-कोन्हा के जंगल में चार दिन रूकने के बाद चंदा हाथी अपने साथियों के साथ कोड़ेगांव पहुंच गया था।

वहां उसने रास्ते में पंढरीपानी में उत्पात भी मचाया। भिड़ावर होते हुए वापस बांध किनारे पहुंच गया। इसके बाद किशनपुरी से गंगरेल बांध, को करीब 2 किमी तैरकर पहरियाकोन्हा पहुंच गए। बताया गया है कि हाथियों का दल इस समय पहरिया-कोन्हा के पहाड़ियों में डेरा डाले हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो