scriptDhamtari Crime News: पहले बाइक लूटी, थाने में शिकायत की तो हुलिया बिगाड़कर छोड़ा | Dhamtari Crime News: Bike looted, then left after disfiguring | Patrika News
धमतरी

Dhamtari Crime News: पहले बाइक लूटी, थाने में शिकायत की तो हुलिया बिगाड़कर छोड़ा

Chhattisgarh crime news: रथयात्रा के दिन सिहावा में मेला जैसा माहौल रहता है। इसी दिन सिहावा बस स्टैन्ड में मुकीम खान का बाईक दुकान है…

धमतरीJul 11, 2024 / 01:56 pm

चंदू निर्मलकर

Dhamtari crime news
Dhamtari Crime News: नगरी क्षेत्र में बाइक चोरों का आतंक दिन दहाड़े देखने को मिल रहा है। भीड़- भाड़ क्षेत्र में ही कुछ बदमाश युवक को धौंसाकर बाइक लेकर भाग गए। बाइक मालिक ने जब पुलिस से शिकायत की तो बाइक का हुलिया बिगड़कर वहीं छोड़कर भाग निकले। उल्लेखनिय है कि रथयात्रा के दिन सिहावा में मेला जैसा माहौल रहता है। इसी दिन सिहावा बस स्टैन्ड में मुकीम खान का बाईक दुकान है।

Dhamtari Crime News: युवक को मारने की धमकी दी

दुकान में काम करने वाला युवक बाईक लेकर घर जा रहा था। पेट्रोल पंप के पास दो युवक रोककर लिफ्ट मांगे। युवक मना कर आगे बढ़ा तो पेट्रोल पंप से महज 100 मीटर की दूरी पर एक युवक बाईक से आकर रास्ता रोक लिया। योजनाबद्ध तरीके से युवक को मारने की धमकी देने लगे और बाईक छोड़कर नहीं जाने पर मारने की धमकी दिए।
यह भी पढ़ें

Dhamtari Crime News: CG फिल्म देखने गए युवकों के बीच चाकूबाजी, 7 लोगों ने मिलकर दो भाइयों को जमकर मारा…मचा भगदड़

CG Crime news: थाने में शिकायत की तो..

युवक अपनी जान बचाकर बाईक वहीं छोड भाग गया। बाईक दुकान संचालक ने थाने में शिकायत की। शिकायत होने के कुछ समय बाद ही चोर बाईक को वापस उसी स्थान पर लाकर छोड़ दिए, लेकिन बाइक की हैडलाइट कुछ पार्ट्स तोड़े दिए थे। सीट पूरी तरह से फाड़ दिए। बाइक की हालत देख लग रहा था कि कबाड़ी दुकान में बाइक काटने की तैयारी थी।

Dhamtari News: नहीं होती कबाड़ी दुकानों की जांच

सिहावा थाना से महज 4.5 किमी की दूरी पर होलसेल कबाड़ी व्यापारियों का गोदाम है। कबाड़ी दुकानों में अक्सर पैसों के लालच में साइकिल, बाइक काटने जैसा काम भी होता है। पुलिस की जांच नहीं होने से ऐसे अवैध काम को प्रोत्साहन मिलता है। पुलिस कबाड़ी दुकान में अगर छापा मारती है तो कई प्रकार के सामान मिलेगे। कई मामले भी खुलेंगे।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari Crime News: पहले बाइक लूटी, थाने में शिकायत की तो हुलिया बिगाड़कर छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो