शहर में पीलिया का कहर, 9 पीडि़त मरीज मिले

शहर में पीलिया का कहर, 9 पीडि़त मरीज मिले
jaundice havoc

Ashish Gupta | Publish: Jun, 05 2015 11:14:00 PM (IST) Dhamtari, Chhattisgarh, India

रिसाईपारा पूर्व में पीलिया के पांव पसारते ही नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बस्ती में एक ही परिवार के चार लोगों समेत 9 लोग पीलिया के शिकार हो गए।

धमतरी. रिसाईपारा पूर्व में पीलिया के पांव पसारते ही नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बस्ती में एक ही परिवार के चार लोगों समेत 9 लोग पीलिया के शिकार हो गए। खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम बस्ती में पहुंची, लेकिन निगम प्रशासन का अता-पता नहीं है।

नगर निगम की उदासीनता के चलते शहर में सफाई व्यवस्था बदहाल है। पेयजल के लिए बिछाई गई पाइप लाइन भी जगह-जगह से लीकेज और टूट-फूट गए है, जिसकी मरम्मत ही नहीं हो रही है। निगम प्रशासन की लापरवाही के चलते अब इसका खामियाजा वार्डवासियों को उठाना पड़ रहा है। शहर के रिसाईपारा पूर्व वार्ड में पीलिया ने पांव पसार लिया है।

बस्ती में वार्ड पार्षद उषा कौशिक की पुत्री दीक्षा कौशिक के साथ ही करण कुमार, प्रदीप रजक, नोतन दास कामरानी, अनुराग कामरानी, शनि कामरानी, आयुष कमरानी, शिवराम सेन, गुपेश कुमार सतनामी पीलिया से पीडि़त हैं। इनमें कामरानी परिवार का उपचार रायपुर के अस्पताल में चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned