scriptरिवर्स करने के दौरान ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत | Dhamtari: Minor dead in accident | Patrika News

रिवर्स करने के दौरान ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत

locationधमतरीPublished: Nov 30, 2016 08:21:00 pm

Submitted by:

deepak dilliwar

शहर के नवागांव इलाके में ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक रिवर्स कर रहा था, इसी दौरान शौच के करने बैठा मासूम चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई

Accident

Accident

धमतरी. शहर के नवागांव इलाके में ट्रक की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक रिवर्स कर रहा था, इसी दौरान शौच के करने बैठा मासूम चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद इलाके का माहौल बिगड़ते देख ड्राइवर ने वाहन थाने में खड़ी कर सरेंडर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।



दरअसल मामला एेसा है कि बुधवार सुबह करीब 7 बजे शहर के नवागांव वार्ड निवासी शिव कुमार ट्रक की आड़ लेकर नाली किनारे शौच के लिए बैठा था। शौच के लिए बैठे मासूम से अंजान चालक वाहन चालू कर ट्रक रिवर्स करने लगा, जिससे शिव वाहन के पिछले चक्के में दब गया और उसकी मौत हो गई।

मासूम की मौत की खबर फैलते ही इलाके में तनाव का माहौल बनने लगा था। माहौल बिगड़ते देख ट्रक चालक ने गाड़ी थाने में खड़ी कर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो