घर में सूनेपन का फायदा उठाकर गंदा काम करती थी यह महिला, CCTV से खुला राज

धमतरी पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। महिला घर में सूनेपन का फायदा उठाकर चोरी करती थी। सीसीटीवी से उसके करतूतों का खुलासा हुआ।

By: Ashish Gupta

Published: 18 Aug 2017, 11:39 PM IST

धमतरी/जीजामगांव. घर में सूनेपन का फायदा उठाकर जेवरात व नगदी चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला पहले चोरी से इनकार करती रही, पर जब उन्हें सीसीटीवी कैमरा का फुटेज दिखाया गया, तो अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Read More: CRPF जवान को लूटना लुटेरों को पड़ा महंगा, बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों को दबोचा

चोरी का यह मामला बिरेझर थाना के ग्राम कठौली का है। पुलिस ने बताया कि बीते 14 अगस्त को तीजूराम साहू (30) पिता सुधूराम साहू समेत घर के अन्य सदस्य अपने-अपने काम से बाहर चले गए। बच्चे भी स्कूल चले गए। इस बीच सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक घर में कोई नहीं था। इसी सूनेपन का फायदा उठाकर महिला सुमित्रा कंसारी ने घर में प्रवेश किया और वहां रखे 20 हजार 900 रुपए नगद समेत करीब 20 तोला चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। शाम को घर के सदस्य जब लौटे, तो उनके होश उड़ गए।

Read More: पीतल को 80 लाख का सोना बताकर सौदा किया तय फिर 16 लाख लेकर हुए फरार

प्रार्थी तीजूराम ने बिरेझर थाना पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई, जिस पर तत्काल पुलिस ने जांच कार्रवाई की। मौका मुआयना करने के बाद आसपास लोगों से पूछताछ भी की गई। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला गया। काफी मेहनत के बाद विडियो फुटेज में एक क्लिप मिला, जिसमें एक महिला प्रार्थी के घर में घुसते और कुछ देर बाद निकलते दिखी। इस पर तत्काल पुलिस हरकत में आ गई। ग्रामीणों से इसकी पड़ताल कराने पर उसकी शिनाख्त की गई।

Read More: पति का खौल उठा खून जब पड़ोसी के बेडरूम में पत्नी को देखा इस हाल में फिर

भेजा गया जेल
पुलिस ने आरोपी महिला सुमित्रा कंसारी के पास से चोरी गए 20 हजार 9 सौ रुपए तथा जेवरात बरामद कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 454, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned