script

शर्मनाक! पत्थरदिल हैं वो मां-बाप, कूडे़दान में फेंक गए नवजात की लाश

locationधमतरीPublished: Sep 13, 2017 11:19:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जब टिकरापारा इलाके में कूड़ेदान में एक नवजात शिशु की लाश मिली।

Newborn baby dead

Newborn baby found dead in dustbin

धमतरी. शहर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जब टिकरापारा इलाके में कूड़ेदान में एक नवजात शिशु की लाश मिली। नवजात की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला जा रहा है।
यह भी पढ़ें
हरियाणा में राम रहीम तो छत्तीसगढ़ में कंबल वाले बाबा, जिनके मुरीद हैं गृह
मंत्री रामसेवक पैकरा

शहर के टिकरापारा में बुधवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाल मंदिर के पास कूड़ेदान में एक नवजात के शव पड़े होने की सूचना मिली। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बुधवार को बाल मंदिर के आसपास रहने वाले लोग जब घर का कचरा फेंकने कूड़ेदान में गए, तब इसका पता चला। इसके बाद नवजात की लाश मिलने की खबर बस्ती में तेजी से फैल गई और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें
शिफ्ट इंचार्ज महिला से बोला – नौकरी करनी है तो इन अफसरों के साथ बितानी होगी रात

पार्षद अनुराग मसीह ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। आसपास कुछ लोगों से पूछताछ करने के बाद पंचनामा कार्रवाई की। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।
यह भी पढ़ें
दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग रचाई शादी, सुहागरात मनाकर दुनिया को कह दिया अलविदा

आंगनबाड़ी में पड़ताल
पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से लेते हुए आसपास के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं से संपर्क साधकर गर्भवती महिलाओं की जानकारी जुटाने का प्रयाास किया। कुछ महिलाओं के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।
टीआई संतोष जैन ने कहा कि पुलिस की टीम विडियो फूटेज को खंगाल रही है। पीएम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस की जांच में तेजी आ जाएगी। इस कृत्य को जिसने भी अंजाम दिया है, वह जल्द ही पकड़ा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो