script

धमतरी: रेत माफिया नागू चंद्राकर को पकड़ने बनाई गई तीन टीमें

locationधमतरीPublished: Jul 13, 2020 01:57:41 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रेत खदान माफिया नागू चन्द्राकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सक्रियता तेज हो गई है। एसपी के निर्देशन में उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई।

धमतरी: रेत माफिया नागू चंद्राकर को पकड़ने बनाई गई तीन टीमें

धमतरी: रेत माफिया नागू चंद्राकर को पकड़ने बनाई गई तीन टीमें

धमतरी. रेत खदान माफिया नागू चन्द्राकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सक्रियता तेज हो गई है। एसपी के निर्देशन में उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई। टीम उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। बता दें कि बीते 18 जून की रात जोरातराई रेत खदान में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव की पिटाई करने वाले रेत माफिया नागू चन्द्राकर को पकड़ने के लिए धमतरी जिला पुलिस पर बड़ा दबाव है।

राज्यपाल और मुख्यमंत्री के सीधे हस्तक्षेप के बाद राज्य पुलिस मुख्यालय ने उसे गिरफ्तार करने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। एसपी बीपी राजभानु ने डीएसपी सारिका वैद्य की अगुवाई में टीमें गठित की है।इस टीम में थाना प्रभारी भखारा टीआई कोमल नेताम, कुरूद टीआई गगन वाजपेयी समेत कई पुलिस के जवान और साइबर टीम के सदस्य शामिल हैं पुलिस सूत्रों के मुताबिक टीम को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर उसके कई ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही रेत माफिया फरार हो गया।

अचल सम्पत्तियों को राजसात करने की तैयारी इधर, जिला प्रशासन भी रेत माफिया की अचल संपत्तियों को राजसात करने के लिए उसकी संपत्ति का ब्योरा तैयार कर रही है। एसडीएम, तहसील दफ्तर के साथ ही रजिस्ट्री और नगर निवेश विभाग में भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है कलेक्टर जेपी मौर्य ने आला अधिकारियों से जल्द ही इसकी लिस्टिंग कर संपत्ति का ब्योरा मांगा है। बता दें कि एक दिन पहले ही खुर्द तहसीलदार ने रेत माफिया द्वारा ग्राम राखी में अतिर मित 11 एकड़ सरकारी जमीन पर कार्रवाई कब्जा छुड़वाया था ।

रेत माफिया नागू चन्द्राकर को पकड़ने के लिए 3 टीमें बनाई गई सायबर टीम की तकनीकी मदद से उसके संभावित ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही नागू पकड़ा जाएगा। – बीपी राजभान, एसपी

ट्रेंडिंग वीडियो