scriptधमतरी: दो बाइक आपस में टकराने से हुआ दर्दनाक हुआ दर्दनाक हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत | Dhamtari: Two bikes collide father and son died in painful accident | Patrika News

धमतरी: दो बाइक आपस में टकराने से हुआ दर्दनाक हुआ दर्दनाक हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

locationधमतरीPublished: Jul 31, 2020 12:46:55 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तेज रफ्तार दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगो की मौत हो गई।

accident_1.jpg

road accidents

धमतरी. धमतरी जिले के बोराई मार्ग में तेज रफ्तार दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगो की मौत हो गई। चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना गुरुवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे की है। पुलिस के मुताबिक ग्राम बोराई निवासी अजय नेताम, उसका पुत्र मंगल नेताम, लक्ष्मण नेताम और पुरुषोत्तम सिंह चारों लोग बाइक पर सवार होकर घठुला की ओर जा रहे थे कि तभी आमा नाला मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक से उनकी थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। सिर में अत्यधिक चोट लगने से लक्ष्मण सिंह ,पुरुषोत्तम और सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना में अजय नेताम, मंगल नेताम, घनश्याम सिंह और कांशीराम को चोटें आई है। बोराई की ओर से आ रहे एसडीओपी नितिन ठाकुर ने भीड़ को देखकर अपनी गाड़ी रुकवाई और तत्काल घायलों को इलाज के लिए नगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया, जहां एक घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो