युवा कांग्रेसियों ने लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर किया अनोखा प्रदर्शन

- केंद्र की मोदी भाजपा सरकार के विरोध में युवा कांग्रेसियों का प्रदर्शन
- युवा कांग्रेसियों ने की केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

By: Ashish Gupta

Published: 17 Feb 2021, 07:10 PM IST

धमतरी. विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू की अगुवाई में आज कुरूद में नगर के हृदय स्थल कारगिल चौक के पास देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल, तेल और रसोई गैस सिलेंडर के दामों में लगातार बहुमूल्य वृद्धि एवं केंद्र की मोदी भाजपा सरकार के विरोध में प्रतीकात्मक रूप से मोटरसाईकल और गैस सिलेंडर को पेड़ में फांसी में लटकाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया गया।

इसके बाद लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर आक्रोशित युवा कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया। कुरूद में लगातार महंगाई बड़ने के विरोध में युवा कांग्रेस की इस अनोखे प्रदर्शन को देखने राहगीरों की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रदर्शन को देखकर आम जनता और युवा वर्ग, महिलाएं काफी उत्साहित नजर आए और महंगाई को लेकर केंद्र के भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त किए।

बिलासपुर से दिल्ली के लिए 1 मार्च से शुरू होगी विमान सेवा, जानें उड़ान का समय

कांग्रेस कमेटी कुरूद के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहां कि पेट्रोल - डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है , जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है। नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर ने कहा कि केंद्र सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन व दिशाहीन शासन से देश का हर वर्ग त्रस्त है। पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों मे निरंकुश बढ़ोतरी ने इस कठिन समय में आमजन की जेब पर भार बढ़ा दिया है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीलम चंद्राकर ने कहां कि पेट्रोल ,डीजल, रसोई गैस ओर सरसों के तेल की कीमत लगातार बढ़ रही है और ये निठल्ली सरकार हाथ पे हाथ धरके तमाशा देख रही है।

कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत चंद्रहास साहू ने कहा कि जनता निरंतर करो में कमी कर राहत प्रदान करने की माँग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है , जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत है और रहेंगे।

10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर हुए कई बड़े बदलाव, यहां जानिए बदले दिशा-निर्देश

युका विधानसभा उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि महंगाई पर लगाम लगाने व अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भाजपा सरकार के पास कोई ठोस योजना नही है।। ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष डुमेश साहू ने कहा कि जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है।

जनपद उपाध्यक्ष जानसिंग यादव एवं नपं सभापति मनीष साहू ने कहां कि भाजपाई "कहते थे-बहुत हुई महँगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार", क्या यही है भाजपा सरकार ?

इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में नगर पंचायत सभापति रोशन जांगड़े, युका महासचिव खिलेंद्र साहू, रामचंद्र रतलानी, भारत भूषण साहू, सरपंच प्रतिनिधि रोशन चंद्राकर, सोशल मीडिया युका संयोजक योगेश साहू, तुकेश साहू, चंद्रकांत देवांगन, देवेन्द्र साहू, कृष्णा निषाद, संतोष प्रजापति, अशोक साहू, चूनेश्वर साहू, टेमन साहू, तुलसी साहू, उमेश साहू, मनीष साहू, रोहित साहू, मुस्सू चंद्राकर सहित अनेक युकाइयां उपस्थित रहे।

Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned