scriptहाइवे पर पलटा ईंधन से भरा टैंकर, बाल्टी और डिब्बों में डीजल भरकर भागे लोग | Diesel loaded truck accident in HIghway in Chhattisgarh | Patrika News

हाइवे पर पलटा ईंधन से भरा टैंकर, बाल्टी और डिब्बों में डीजल भरकर भागे लोग

locationधमतरीPublished: Jul 10, 2019 02:22:21 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

विशाखापट्टनम से डीजल लेकर अभनपुर जा रही एक टैंकर हाईवे में अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसमें रखा डीजल सडक़ पर बह गया। दुर्घटना के बाद डीजल को ले जाने के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई।

Diesel tanker accident

हाइवे पर पलटा ईंधन से भरा टैंकर, बाल्टी और डिब्बों में डीजल भरकर भागे लोग

धमतरी. मंगलवार को सुबह विशाखापट्टनम से रिलायंस कंपनी की डीजल टैंकर क्रमांक एपी 31 टीएच 2479 अभनपुर जाने के लिए निकली थी। सुबह 9 बजे धमतरी शहर से होकर यह टैंकर करीब 8 किमी दूर सांकरा डीपीएस स्कूल के पास पहुंची थी कि तभी चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इससे अनियंत्रित होकर टैंकर हाइवे में ही पलट गई।

गौरतलब है कि इस दुर्घटना में विपरीत दिशा से आ रहे कुछ लोग बाल-बाल बच गए। सडक़ के बीच टैंकर पलटने से यहां वाहनों का जाम लग गया। टैंकर भी लीकेज हो गया, जिससे बड़ी मात्रा में डीजल बहने लगा। इधर, सडक़ में बह रहे डीजल को लूटने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सांकरा, भोथली, संबलपुर के ग्रामीण बर्तन, बाल्टी और डिब्बे में डीजल को भरकर ले गए। देखते ही देखते हजारों लीटर डीजल ग्रामीण ले गए।

इससे वहां आपाधापी की स्थिति मच गई थी। पुलिस ने सडक़ में फैले डीजल को देखते हुए आगजनी की आशंका से तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कुछ देर के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और उसने फोम का छिडक़ाव किया। बताया गया है कि टैंकर में करीब 29 हजार लीटर डीजल था, जिसमें से 80 फीसदी डीजल सडक़ में बह गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो