script

रेत के अवैध उत्खनन का बंद कराने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट, बीजेपी का प्रदर्शन

locationधमतरीPublished: Jun 19, 2020 11:40:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रेत के अवैध उत्खनन को बंद करने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य समेत उनके साथियों को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले को लेकर भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।

dhamtari.jpg
धमतरी. रेत के अवैध उत्खनन को बंद करने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य समेत उनके साथियों को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले को लेकर भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि यदि तत्काल इस पर कार्यवाही नहीं की गई तो सड़क में उतर कर आंदोलन करेंगे।
शुक्रवार को दोपहर 1 बजे जिला भाजपा अध्यक्ष शशि पवार विधायक रंजना साहू की अगुवाई में भाजपाइयों ने पैदल मार्च कर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस और खनिज अधिकारी के संरक्षण में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव समेत उनके साथियों को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की गई है। इससे उनका हाथ फैक्चर हो गया। किसी का सिर फूट गया। बावजूद इसके पुलिस और प्रशासन ने उनकी कोई मदद नहीं की।
विधायक रंजना साहू ने कहा कि जिले में रेत माफियाओं की दादागिरी चल रही है। भूपेश सरकार राज में रेत माफियाओं को खुली छूट मिली हुई है जिससे गांव में दहशत का आलम बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाले तत्वों पर तत्काल कार्रवाई किया जाए । कार्यवाही नहीं होने की दशा में भाजपा चुप नहीं बैठेगी । सड़क में उतर कर उग्र आंदोलन करेगी।
भाजपाइयों ने डिप्टी कलेक्टर जितेंद्र को ज्ञापन सौंपा इस अवसर पर पूर्व महापौर अर्चना चौबे रामु रोहरा, अरविंदर मंडी, चेतन हिंदूजा, राजेंद्र शर्मा नरेंद्र रोहरा राजीव सिन्हा विजय साहू कविंद्र जैन, महेंद्र पंडित, विजय मोटवानी, चित्रलेखा निर्मलकर श्यामा साहू बिठिका विश्वास हेमंत चंद्राकर ऋषभ देवांगन समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो