script

हॉस्पिटल के बाथरूम में मिला नवजात शिशु का भ्रूण, मचा हड़कंप

locationधमतरीPublished: Apr 14, 2020 04:22:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

निजी अस्पताल के बाथरूम में एक अज्ञात नवजात शिशु का भ्रूण मिलने ( (Embryos found in Bathroom) से सनसनी फैल गई। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच-पड़ताल (Crime news) शुरू कर दिया।

crime news

हॉस्पिटल के बाथरूम में मिला नवजात शिशु का भ्रूण, मचा हड़कंप

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले एक निजी अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाथरूम में एक अज्ञात नवजात शिशु का भ्रूण (Embryos found in Bathroom) मिला। इस मामले की खबर मिलते ही लोगों में सनसनी फ़ैल गई। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच-पड़ताल (Crime news) शुरू कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि रविवार को सुबह सूचना मिली कि रायपुर रोड स्थित बस स्टैंड के सामने निजी अस्पताल के बाथरूम में एक शिशु का भू्रण पड़ा हुआ है। इस पर तत्काल एएसआई संतोषी नेताम, संजय लांजे अस्पताल पहुंचे। जिस बाथरूम में यह भ्रूण मिला, वह अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के ठीक सामने स्थित है। बताया गया है कि करीब 5-6 माह के शिशु का भ्रूण है।

पुलिस ने अस्पताल स्टाफ व आसपास मौजूद कुछ लोगों का बयान दर्ज करने के बाद भ्रूण को जब्त कर जिला अस्पताल भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि इसका ब्लड सेम्पल लेने के बाद उसे दफना दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस बाथरूम तक जाने के लिए तीन रास्ता है। बाहर से कोई भी आसानी से यहां आ-जा सकता है। बहरहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो