scriptइंजीनियर पति के ऑफिस जाते ही नवविवाहिता ने लगाई फांसी, बंद कमरे में मिली लाश | Engineer Newlyweds wife Suicide hanged dead body found in room | Patrika News

इंजीनियर पति के ऑफिस जाते ही नवविवाहिता ने लगाई फांसी, बंद कमरे में मिली लाश

locationधमतरीPublished: Nov 12, 2020 03:26:44 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

इंजीनियर पति के सुबह ऑफिस जाने के बाद नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने तहसीलदार की उपस्थिति में अंदर से बंद कमरे का दरवाजा खोला।

suicide

suicide

धमतरी. इंजीनियर पति के सुबह ऑफिस जाने के बाद नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने तहसीलदार की उपस्थिति में अंदर से बंद कमरे का दरवाजा खोला। इसके बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि शहर के गौरव पथ स्थित श्रद्धा नगर में बिजली विभाग गोकुलपुर फीडर के जेई विनय ठाकुर एक मकान में किराए से रहता है। रोज की तरह बुधवार को सुबह वह चाय-नाश्ता करने के बाद ऑफिस के लिए निकल गया। इस बीच ऐसी क्या बात हुई कि उसकी नवविवाहिता पत्नी चेतना ठाकुर (25) ने अंदर से कमरे को बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब जब वह खाना खाने के लिए घर आया, तब दरवाजा अंदर से लॉक था। काफी देर तक उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला।

विनय ने अपनी पत्नी के मोबाइल में कॉल भी किया। कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने जब खिड़की से अंदर झांककर देखा तो होश उड़ गए। उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद तत्काल उसने पुलिस और आसपास के लोगों को खबर की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो