खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली किसान की लाश, सिर और गले में चोट के निशान, हत्या की आशंका

खेत में बीज छिड़काव करने एक किसान की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। उसके सिर और गले में चोट के निशान है, जिससे हत्या का संदेह किया जा रहा है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 12 Nov 2020, 03:44 PM IST

धमतरी. खेत में बीज छिड़काव करने एक किसान की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। उसके सिर और गले में चोट के निशान है, जिससे हत्या का संदेह किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह मामला दुगली थाना के ग्राम देवगांव का है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग किसान बिसाहूराम नेताम (73) बीज का छिड़काव करने के लिए खेत गया था। बताया गया है कि मंगलवार को सुबह से ही वह खेत में मटर का बीज छिड़क = रहा था, लेकिन शाम को वह घर नहीं लौटा। इससे परिजन घ परेशान हो गए। आसपास के लोगों से पड़ताल की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

दूसरे दिन बुधवार को खेत की ओर गए, तब उसकी संदिग्ध अवस्था में लाश पड़ी मिली। बताया गया है कि सिर और गले में चोट का निशान हैं। पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर चल रही थी। हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं कर रहे हैं। बहरहाल, दुगली पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की बातें भी हो रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned