scriptखेत में संदिग्ध अवस्था में मिली किसान की लाश, सिर और गले में चोट के निशान, हत्या की आशंका | Farmer body found in suspicious condition murder Apprehension | Patrika News

खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली किसान की लाश, सिर और गले में चोट के निशान, हत्या की आशंका

locationधमतरीPublished: Nov 12, 2020 03:44:14 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

खेत में बीज छिड़काव करने एक किसान की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। उसके सिर और गले में चोट के निशान है, जिससे हत्या का संदेह किया जा रहा है।

Crime

क्राइम

धमतरी. खेत में बीज छिड़काव करने एक किसान की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। उसके सिर और गले में चोट के निशान है, जिससे हत्या का संदेह किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह मामला दुगली थाना के ग्राम देवगांव का है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग किसान बिसाहूराम नेताम (73) बीज का छिड़काव करने के लिए खेत गया था। बताया गया है कि मंगलवार को सुबह से ही वह खेत में मटर का बीज छिड़क = रहा था, लेकिन शाम को वह घर नहीं लौटा। इससे परिजन घ परेशान हो गए। आसपास के लोगों से पड़ताल की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

दूसरे दिन बुधवार को खेत की ओर गए, तब उसकी संदिग्ध अवस्था में लाश पड़ी मिली। बताया गया है कि सिर और गले में चोट का निशान हैं। पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर चल रही थी। हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं कर रहे हैं। बहरहाल, दुगली पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की बातें भी हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो