scriptलड़की ने बात करने से किया इनकार तो एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने की ये खौफनाक करतूत | Fatal attack on minor in Dhamtari | Patrika News

लड़की ने बात करने से किया इनकार तो एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने की ये खौफनाक करतूत

locationधमतरीPublished: Feb 17, 2018 09:09:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

एक युवक एक नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार करता था। प्यार में मिली निराशा की वजह से उसने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया फिर अपना गला भी रेत लिया।

Fatal attack on minor

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एकतरफा प्यार के मामले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवक एक नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार करता था। प्यार में मिली निराशा की वजह से उसने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया फिर अपना गला भी रेत लिया।

बड़ी लापरवाही, खून के बदले HIV देकर छत्तीसगढ़ में 1022 लोगों की जिंदगी से खिलवाड़

पुलिस ने नाबालिग पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी हेमंत ध्रुव (20) पिता देवीलाल के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि एकतरफा प्रेम के चलते उसने नाबालिग पर हमला करने के बाद अपना गला भी रेत लिया था। इन्हें गंभीर अवस्था में रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

तांत्रिक ने हाथ में लगाया लाल रंग फिर बोला तंत्र विद्या से खींच रहा हूं तुम्हारा खून फिर किया ये काम

ये है पूरा मामला
शहर के टिकरापारा वार्ड निवासी हेमंत ध्रुव वार्ड की ही एक 15 वर्षीय नाबालिग से एकतरफा प्रेम करता था। गुरुवार की शाम को वह लड़की के घर चला गया और उससे बात करने की कोशिश की। उसके मना करने पर वह आग बबूला हो गया। इसके बाद तैश में आकर उसने अपने पास रखे चाकू से नाबालिग पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Read Mire : सास-ससुर व देवर साथ मिलकर कर रहे थे घिनौना काम, सूचना पर खुद जा पहुंची एएसपी

चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोग
पेट में कई वार होने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद उसने अपना भी गला रेत लिया। दोनों की चीख-पुकार सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए। तत्काल उन्हें जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर रिफर कर दिया गया।

जंगल से आ रही थी तेज बदबू, पास जाकर देखा एेसा नजारा उड़ गए होश

युवक की हालत नाजुक
पुलिस सूत्रों के मुताबिक रायपुर में त्वरित इलाज की सुविधा मिलने से लड़की की हालत में सुधार आया है। दूसरी ओर हेमंत की हालत अब भी नाजुक बनी हुर्ई है। बहरहाल, कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,323, ३०७, 506,34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो