SP दफ्तर में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या की कोशिश,नहर में लगाई छलांग,जांच में जुटी पुलिस

साथी कांस्टेबल ने बचाई जान, महिला हेड कांस्टेबल राजश्री तुर्रे पिछले कुछ वर्षों से एसपी कार्यालय में डीएसबी शाखा में पदस्थ है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 18 Apr 2020, 07:28 PM IST

धमतरी। लॉकडाउन के दौरान एसपी दफ्तर में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि महिला को छलांग लगता देख वहां मौजूद एक अन्य कांस्टेबल ने पानी में कूदकर उसकी जान बचा ली है। फिलहाल महिला हेड कांस्टेबल ने ऐसा क्यों किया इस बारे में पुलिस पता लगा रही है। घटना धमतरी के रुद्री बांध की है।

जानकारी के अनुसार रामपुर वार्ड में रहने वाली करीब 40 वर्षीय महिला हेड कांस्टेबल राजश्री तुर्रे पिछले कुछ वर्षों से एसपी कार्यालय में डीएसबी शाखा में पदस्थ है। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे वह रुद्री बांध के नहर के पास पहुंची और देखते ही देखते छलांग लगा दी। इस दौरान मौके से कुछ ही दूरी पर पुलिस आरक्षक दीपक साहू भी अपने कुछ साथियों के साथ मौजूद था। जिसने बीना देरी किए महिला को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी।

आरक्षक ने महिला हेड कांस्टेबल गहरे पानी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई और इसकी सूचना रुद्री थाना को दी गई। घायल महिला को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। नहर में छलांग लगाने की वजह से महिला के शरीर में कुछ चोटें आई हैं। फिलहाल हालत खतरे से बाहर हैं। बता दें हेड कांस्टेबल के दो बच्चे हैं और ड्यूटी के साथ ही वह पूरे परिवार की जिम्मेदारी भी निभा रही थी। महिला कांस्टेबल की ड्यूटी को लेकर किसी तरह की कोई शिकायतें नही मिली है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है और आत्महत्या की कोशिश के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned