महिला हवलदार ने आत्महत्या करने के लिए नहर में लगाई छलांग, आरक्षक ने बचाया

महिला हवलदार ने कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। पुलिस जवानों ने किसी तरह उसे नहर से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 18 Apr 2020, 01:46 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के महानदी मुख्य नहर में महिला हवलदार ने कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। पुलिस जवानों ने किसी तरह उसे नहर से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह मामला शुक्रवार की देर शाम करीब 6 बजे का है। पुलिस अनुसार जिला पुलिस मुख्यालय में डीसीबी शाखा में पदस्थ महिला हवलदार जयश्री तुर्रे (42) पति पतित कुमार रोज की तरह ड्यूटी में आई थी। शाम को छुट्टी होने के बाद वह रुद्री में पहुंचकर महानदी मुख्य नहर में खुदकुशी करने के लिए छलांग लगा दी। इस बीच वहां से गुजर रहे रुद्री पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी की नजर पड़ गई।

आरक्षक दीपक साहू ने बिना देर नहर में कूदकर उसकी जान बचाई। उसे तत्काल जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर संजय वानखेड़े, डॉक्टर विनोद पांडे की टीम ने उसे उपचार सुविधा देने के बाद भर्ती करा दिया।

बताया गया है कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। उल्लेखनीय है कि उक्त महिला हवलदार शहर के रामपुर वार्ड स्थित पुराना बाजार के पास रहती है। उसके पति शिक्षाकर्मी एक के रूप में खरतुरी अस्पताल में पदस्थ है। उसकी एक बेटी है। उसने यह आत्मघाती कदम उठाया अज्ञात है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned