दिवाली के दिन देर रात कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

दिवाली की देर रात कुरूद में बस स्टैण्ड स्थित कपड़े की दुकान सिध्दि कलेक्शन में अचानक आग लग जाने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

शैलेन्द्र नाग/धमतरी। दिवाली की देर रात कुरूद में बस स्टैण्ड स्थित कपड़े की दुकान सिध्दि कलेक्शन में अचानक आग लग जाने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। यह आग कैसे लगी कारण स्पष्ट नहीं है । आगजनी में व्यापारिक को करीब 11 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

यह घटना रविवार की देर रात करीब 1:30 बजे की है। पुलिस ने बताया कि कपड़ा दुकान में आग की लपटें तेजी से ऊपर की ओर उठी, तभी कुछ लोगो की नजर उस पर पड़ी। लोगो ने चीख़ पुकार मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर काफी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग पर काबू नही पाया जा सका। बताया जा रहा है कि कुरूद निवासी चंदन साहू रोजाना कि तरह अपनी दुकान रात लगभग 11 बजे बंद कर अपने घर चले गए तभी दुकान में आग लगने की सूचना किसी ने दुकानदार को दी।

दिवाली के दिन देर रात कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

जब तक दुकान पहुंचे तब तक कपड़े गिफ्ट आइटम इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो चुके थे। आग की लपटे इतनी तेज थी की दुकान मे रखे नगदी समेत लाखो रू का सामान जलकर खाक हो गया।

कुरूद टीई विपिन लकड़ा ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर आगजनी कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है लेकिन आग लगने की वजह साफ नही हो पाई है। इसमें दुकानदार के अनुसार 11 लाख से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।

Akanksha Agrawal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned