scriptसन्न रह गया किसान जब खेत में देखा दो लाश, एक मिली जली तो एक खून से लथपथ | found body of young man and minor girl in farm | Patrika News

सन्न रह गया किसान जब खेत में देखा दो लाश, एक मिली जली तो एक खून से लथपथ

locationधमतरीPublished: Jan 18, 2018 05:23:34 pm

रायपुर से आई फारेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

CG News
धमतरी/जीजामगांव. भखारा क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सिहाद के खेत में एक युवक की जली हुई लाश मिली है, वहीं कचना में नाबालिग मृत अवस्था में मिली। रायपुर से आई फारेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने जांच शुरू कर दी है।
बुधवार को भखारा-कोलियारी मार्ग के एक खेत में जली अवस्था में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया है कि दोपहर 12 बजे खेत मालिक नरोत्तम साहू पैरा कुट्टी बनाने के लिए पैरा लाने जब अपने खेत में गया, तब घटना की जानकारी हुई। किसान ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। एएसपी केपी चंदेल, टीआई संतोष सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। इसकी शिनाख्ती के लिए कोटवारों के जरिए आसपास गांवोंं में लापता लोगों की पड़ताल भी कराई जा रही है।
शाम को राजधानी रायपुर से फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। सुराग ढूंढने के लिए पुलिस आसपास के खेतों की भी अच्छी तरह से तलाशी ले रही है। पुलिस का कहना है कि लाश चार-पांच दिन पुरानी है। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक अन्य मामले मेें बिरेझर चौकी के ग्राम कचना के खेत में एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है। पुलिस ने मृतका की शिनाख्ती ग्राम मड़ेली निवासी इन्द्राणी साहू (17) पिता बंशीलाल साहू के रूप में की है। ग्रामवासी इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे है। जिस जगह पर लाश मिली है, वहीं पर बबूल पेड़ मेंं दो फंदा बंधा हुआ था।
घर से थी लापता
बताया गया है कि इन्द्राणी बीते 14 जनवरी से अपने घर से गायब थी। इस बीच वह कहां और किसके साथ रही, यह जांच का विषय है। परिजनों ने इन्द्राणी की हत्या होने की आशंका जताते हुए इसकी निष्पक्ष जांच करने की मांग की। बहरहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
कचना में नाबालिग की लाश मिली है। भखारा-कोलियारी मार्ग के खेत में भी एक जली अवस्था में लाश मिली है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच में गति आएगी।
केपी चंदेल एएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो