scriptहोटल में चाय बनाते समय अचानक फटा गैस सिलेंडर, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, फिर… | Gas Cylinder blast in a tea stall in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

होटल में चाय बनाते समय अचानक फटा गैस सिलेंडर, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, फिर…

locationधमतरीPublished: Oct 08, 2019 10:50:16 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

नगरी के एक होटल में चाय बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी मच गई।

होटल में चाय बनाते समय अचानक फटा गैस सिलेंडर, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, फिर...

होटल में चाय बनाते समय अचानक फटा गैस सिलेंडर, हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, फिर…

धमतरी. नगरी के एक होटल में चाय बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन दुकान का टीन शेड क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है।

सोमवार को यह हादसा शाम करीब साढ़े 4 बजे की है। नगरी पुलिस ने बताया कि धमतरी रोड स्थित मां बिकानेर होटल है। शाम को यहां होटल कर्मचारी चाय बना रहा था, कि तभी अचानक गैस सिलेंडर जोर से आवाज करते हुए फट गया। बताया गया है कि गैस पाइप लाइन में लीकेज के चलते यह दुर्घटना हुई है। होटल में चाय पीने के लिए एकत्रित ग्राहकों में अफरा-तफरी मच गई । गैस टंकी फटने की आवाज सुनकर आसपास दुकानदारों में भी हडक़ंप मच गया। और देखते ही देखते यहां दुकानों का शटर बंद हो गई।

उल्लेखनीय है कि नगरी शहर में पहली बार गैस सिलेंडर फटने की घटना हुई है। यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि सिलेंडर का टुकड़ा सडक़ के दूसरी छोर में जाकर गिरा रहा। होटल का शीन शेड उखड़ गया, वहीं बाजू में स्थित पीएनबी बैंक का एटीएम का बोर्ड भी क्षतिग्रस्त हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो