scriptgirl killed her own father along with her boyfriend | बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवती ने की अपने ही पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवती ने की अपने ही पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

युवती ने अवैध संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

धमतरी

Updated: June 17, 2022 03:55:08 pm

धमतरी. धमतरी में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता को अपनी ही पुत्री को सही और गलत का फर्क समझाना इतना महंगा पड़ा की पिता को उसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवती ने अवैध संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कुरुद थाना क्षेत्र का है।

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवती ने की अपने ही पिता की हत्या , आरोपी गिरफ्तार
बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवती ने की अपने ही पिता की हत्या , आरोपी गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ,सत्तूराम देवदास ग्राम नवागांव का निवासी था। 14 जून की सुबह सत्तूराम का शव अपने ही घर में संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला। जिसे सामान्य मौत समझकर परिजन अंतिम संस्कार हेतु ले गए। परन्तु शमशान घाट में जब शव के ऊपर से कपडे हटाए गए तो शरीर पर चोट के निशान दिखलाई दिए जिससे ग्रामीणों को मौत को लेकर संदेह हुआ इसपर तुरंत ही मृतक का भाई ग्रामीणों के साथ थाने पंहुचा और FIR दर्ज करवाई। पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और शव को कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम हुआ और मृतक की गला दबाकर हत्या किये जाने की बात सामने आई।

पुलिस को जानकारी मिली की 14 जून अर्थात जिस दिन शव प्राप्त हुआ उसके एक दिन पहले 13 जून की रात मृतक की पत्नी व एक बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची थी जबकि दूसरी बेटी पार्वती गॉव में ही अपने रिश्तेदार के घर सोने के लिए गयी थी।

हत्या का मामला समझ आते ही पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची। संदेह के आधार पर पुलिस ने गॉव के ही रहने वाले एक युवक रोशनलाल यादव (35) को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस द्वारा सख्ती से बातचीत करने पर रोशनलाल ज्यादा देर तक पुलिस को गुमराह न कर सका और अंत में उसने हत्या करने की बात कबूल ली। रोशनलाल ने बताया की उसका मृतक की बेटी पार्वती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पार्वती पति को छोड़कर मायके में ही रह रही थी। इस अवैध प्रेम संबंध की जानकारी पार्वती के पिता मृतक सत्तूराम को हो गयी थी। सतूराम पार्वती को उससे मिलने से रोकने लगा साथ ही पार्वती के साथ गाली गलौज भी करने लगा था। इसलिए उसने सत्तूराम को रास्ते से हटाने का फैसला किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

रोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियागुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानलालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाMaharashtra Monsoon Session: व्हिप को लेकर आमने-सामने हुए शिंदे गुट और ठाकरे खेमा, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष का जमकर हंगामाBJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलजिम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय टीम को BCCI ने दी सख्त हिदायत, पूल में जाने से रोका, ज्यादा देर नहाने से भी किया मानाकिडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.