शादी का झांसा देकर किया ये घिनौनी हरकत, जिससे गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश

शादी का झांसा देकर  किया ये घिनौनी हरकत, जिससे गर्लफ्रेंड के उड़ गए होश

Deepak Sahu | Publish: May, 18 2018 09:59:11 AM (IST) Dhamtari, Chhattisgarh, India

नबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले मेंं पुलिस ने बालोदगहन निवासी सोनू उर्फ महेन्द्र (19) पिता सुरेश सेन को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि पीडि़ता 5 माह के गर्भ से है।

READ MORE: नाबालिग बेटी का बढ़ता ही जा रहा था पेट, जब सामने आई सच्चाई तो मां-बाप के उड़ गए होश
शादी का दिया झांसा देकर किया दुष्कर्म
बताया जा रहा है की आरोपी युवक अपने दोस्त के सागर के घर आना-जाना था। इस बीच उसके पड़ोस में रहे वाली लड़की से प्रेम हो गया था। इसके बाद दोनों ने नवंबर-2017 में आरोपी युवक ने मौका पाकर सागर के घर बुलाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद आए दिन वे एक-दूसरे से मोबाइल से बातचीत करते रहते थे।

READ MORE: बहू का चल रहा था अवैध संबंध, जब सास को लगी भनक तो प्रेमी ने उसके साथ कर दिया ये काम

पता चला 5 माह से है गर्भ
कुछ दिनों बाद पीड़ित लड़की को पेट में अचानक असहनीय दर्द उठा, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर आए।अस्पताल में जांच के दौरान पता चला की पीड़िता 5 माह के गर्भ से है। पीड़िता के गर्भ होने की जानकारी परिवार वालो को हुई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद लडक़ी ने अपने परिजनों को सब कुछ सच-सच बता दिया।

READ MORE :GF की शादी रूकवाने के लिए BF ने किया ऐसा घिनौना काम की लड़की जिंदगी में नहीं भूल पाऐगी

दर्ज कराई रिपोर्ट
इसके बाद परिजन लड़की को लेकर सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी सोनू उर्फ महेन्द्र (19) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। बहरहाल, पुलिस ने आरोपी महेन्द्र के खिलाफ धारा ३६३, ३७६, ५०६ और ४, ६ पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार लिया है ।

 

Ad Block is Banned