scriptसंकल्प शिविर में मंत्री गुरु रूद्र कुमार बोले- हमारा लक्ष्य केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली सरकार लाना है | Guru Rudra Kumar said, Our aim is to bring Rahul Gandhi-led govt | Patrika News

संकल्प शिविर में मंत्री गुरु रूद्र कुमार बोले- हमारा लक्ष्य केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली सरकार लाना है

locationधमतरीPublished: Mar 10, 2019 10:36:24 am

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में महासमुंद लोकसभा सीट को जीतने के लिए कांग्रेस इस बार कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती।

राहुल गांधी

rahul gandhi

धमतरी. छत्तीसगढ़ में महासमुंद लोकसभा सीट को जीतने के लिए कांग्रेस इस बार कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती। यही वजह है कि शनिवार को संकल्प शिविर आयोजित कर पार्टी के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए कहा गया है। जिला प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने उन्हें संकल्प दिलाया है कि कांग्रेस आलाकमान जिसे भी अपना प्रत्याशी बनाएगा, उसे जीताने के लिए हम कोई कसर बाकी नही छोडेंगे।

कांग्रेस भवन में खचाखच भरी भीड़ के बीच प्रदेश शासन के केबिनेट मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने कहा कि हम कांग्रेस के सच्चे कार्यकर्ता है। हमारा लक्ष्य सिर्फ केन्द्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाना है। प्रदेश में अब आपकी सरकार है और यह यकीन दिलाना चाहता हूं कि धमतरी जिले में वही होगा, जो आप चाहेंंगे। उन्होंने आगे कहा कि यह एक बंद हाल है, यदि यह खुला मंच होता तो यहीं से कलक्टर, एसपी को आदेश दे देता कि धमतरी में वही होगा, जो कार्यकर्ता चाहेंगे। पूर्व विधायक हरषद मेहता ने कहा कि समाज में बांटने वाली ताकतों को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता कमर कसकर तैयार हो जाए।


विस चुनाव में जिस तरह हमने काम किया, उसी एकजुटता का परिचय लोकसभा में भी दिखाना है। सभा को युवा नेता बाबूलाल साहू ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में विजय देवांगन, शरद लोहाना, हरमिंदर छाबड़ा, राजकुमार अग्रवाल, तपन चन्द्राकर, शरद रणसिह, मनीषा साहू, वीरेन्द्र कोसरिया, लक्ष्मीकांता साहू, ईश्वरी पटवा, नम्रता पवार, दिलावर रोकडिय़ा, भरत नाहर, विद्या साहू, अनुराग मसीह, सलीम रोकडिय़ा, अशरफ रोकडिय़ा, वसीम कुरैशी, युसूफ भाई, संजय चन्द्राकर, यशवंत गुरू, देवव्रत साहू, नरेश जसूजा, दुष्यंत घोरपड़े, हेमंत साहू आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो