script

दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, ट्रक के पहिए के नीचे आया आरक्षक का सिर और…

locationधमतरीPublished: Jul 28, 2019 06:34:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Horrible Road Accidents: धमतरी में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा (deadly road accident) सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार टक्कर मार दी।

accident

road accident

धमतरी. Horrible Road Accidents: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार आरक्षक का सिर ट्रक के पहियों के नीचे आ गया। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पुलिस आरक्षक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है।

23 साल के युवक ने नाबालिग से 16 दिनों तक किया रेप, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

पुलिस ने बताया कि राजनांदगांव जिले के मोहारा चौकी में पदस्थ आरक्षक संतोष साहू (27) अवकाश में अपने घर दरगहन जा रहा था। सुबह साढ़े 10 बजे वह जैसे ही बालोदगहन के पास पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

बीच सड़क पर ड्राइवर ने की एेसी हरकत, भड़क उठी महिला ने चप्पलों से पीटा, देखिए वीडियो

इस दुर्घटना में ट्रक के पहिए में सिर बुरी तरह से कुचल गया था, जिसके चलते मौके पर ही आरक्षक संतोष साहू की मौत हो गई। इसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड, मतदाता कार्ड और मोबाइल से उसकी शिनाख्त की।

इस शख्स के पास मिले महिलाओं, लड़कियों की फोटो, मैट्रीमोनियल साइट के जरिए करता था ये काम

पंचनामा कार्रवाई और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने भी इसी मार्ग में मरकाटोला के पास ओवरटेक करते समय दो पुलिस जवानों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।Horrible road accidents

ट्रेंडिंग वीडियो