scriptडेंजर पॉइंट में हाइवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, जेसीबी मशीन के सहारे शव को निकाला बाहर | Hywa uncontrolled hit tree dead body pulled out by JCB machine | Patrika News

डेंजर पॉइंट में हाइवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, जेसीबी मशीन के सहारे शव को निकाला बाहर

locationधमतरीPublished: Oct 09, 2020 03:24:04 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक तेज रफ्तार हाइवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत (Died in Accident) हो गई।

Road Accident

Road Accident

धमतरी/मगरलोड. एक तेज रफ्तार हाइवा अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत (Died in Accident) हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से चालक के शव को बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक यह घटना गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे की है। बताया गया है कि एक खाली हाइवा वाहन क्रमांक सीजी 04 एलआर-9907 सिंगपुर से मगरलोड की ओर जा रही थी। राजाडेरा जलाशय मोड़ के पास हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ में जा भिड़ी। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि हाइवा चालक कौशल वर्मा (35) पिता कमलेश्वर निवासी उड़ान पलारी (बलौदाबाजार) की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी लाश वाहन में ही फंस गई।

बैरियरों में चलानी रसीदों की स्कैनर से होगी जांच, परिवहन विभाग ने फर्जीवाड़ा पकड़े जाने के बाद लिया निर्णय

खबर पाकर मगरलोड टीआई विनोद कतलम दलाल के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन के सहारे हाइवा वाहन में फंसे मृतक चालक के शव को बाहर निकाला। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया। बताया गया है कि वर्तमान में मृतक रायपुर. में रहकर हाइवा चलाने का काम करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो