scriptChhattisgarh: इंटेलिजेंस की रिपोर्ट- बौखलाए नक्सली कर सकते हैं बड़ी वारदात, फिर भी सुरक्षा में अनदेखी | Intelligence report say Naxalites can make bigger casualties in CG | Patrika News
धमतरी

Chhattisgarh: इंटेलिजेंस की रिपोर्ट- बौखलाए नक्सली कर सकते हैं बड़ी वारदात, फिर भी सुरक्षा में अनदेखी

– एक के बाद एक नक्सलियों के मारे जाने के से बौखलाए हुए हैं नक्सली।- इंटेलिजेंस की रिपोर्ट किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं नक्सली।

धमतरीJul 11, 2019 / 11:09 am

Akanksha Agrawal

CGNews

Chhattisgarh: इंटेलिजेंस की रिपोर्ट- बौखलाए नक्सली कर सकते हैं बड़ी वारदात, फिर भी सुरक्षा में अनदेखी

धमतरी. उल्लेखनीय है कि इस थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलक्टर-एसपी समेत अन्य अफसरों की कालोनी, जिला कलक्ट्रेट, पुलिस मुख्यालय और अंचल में किसानों की खेत की प्यास बुझाने वाला खूबचंद बघेल बैरॉज भी है। सूत्रों के अनुसार क्षेत्र में माओवादियों (Naxalite) की आवाजाही बनी रहती है। ऐसे में कभी भी रूद्री थाना की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है।

रिमझिम बारिश के बीच पत्रिका टीम रात करीब 12.18 मिनट पर रूद्री थाना पहुंची। मेनगेट में कोई सिपाही नहीं था। बिना रोकटोक के सीधे अंदर थाना परिसर में चले गए। यहां एक सिपाही नीतिन पांडेय वायरलेस सेट रूम में किसी मैसेज को कनवे कर रहे थे। एक टेबल में सिपाही सुरेन्द्र साहू और रोशन साहू बैठकर बातचीत में मशगुल थे। टीआई गगन बाजपेयी के बारे में पूछताछ किए तो पता चला कि वह रात 9.30 बजे आए थे। कुछ देर बाद चले गए।

यह पूछे जाने पर कि रात में थाना में किसकी ड्यूटी लगी है, तो बताया गया कि उनके अलावा एएसआई आरके साहू और सिपाही भुनेश्वर साहू संतरी ड्यूटी में है, लेकिन वे अभी बीफ्रिंग में शहर गए हुए हैं। उधर सूत्रों के अनुसार इंटेलिजेंस की खबर के अनुसार जिले में एक के बाद एक माओवादियों के मारे जाने के बाद उनके साथी बौखला गए हैं। वे किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। यहां तक की किसी थाना को भी वे अपना निशाना बना सकते हैं। ऐसे में रूद्री थाना की सुरक्षा की अनदेखी महंगी भी पड़ सकती है।

टीआई रूद्री गगन वाजपेयी ने बताया कि रात्रि में पुलिस सुरक्षा को लेकर काफी चौकस है। थाना में स्टाफ के अलावा रूद्री, गंगरेल और जनपद तिराहा में पाइंट ड्यूटी भी लगाई जाती है। बाउंड्रीवाल का प्रस्ताव भेजा गया है। कैमरा और वॉच-टॉवर का भी प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे।

Chhattisgarh Naxal Attack से जुड़ी सभी खबरें यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Dhamtari / Chhattisgarh: इंटेलिजेंस की रिपोर्ट- बौखलाए नक्सली कर सकते हैं बड़ी वारदात, फिर भी सुरक्षा में अनदेखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो