script

Weather Update: दिनभर तेज धूप के बाद शाम होते ही मौसम ने ली करवट, तेज हवा के साथ हुई झमाझम बारिश

locationधमतरीPublished: Jun 05, 2019 06:26:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जून महीने की शुरुआत में चिलचिलाती धूप और तपती गर्मी के साथ ही इंद्र देवता ने भी (Latest Weather Update) दस्तक दी है।धमतरी जिले में मौसम (weather change due to rain) ने करवट ली।

weather report today

weather update

धमतरी. जून महीने की शुरुआत में चिलचिलाती धूप और तपती गर्मी के साथ ही इंद्र देवता ने भी (Latest Weather Update) दस्तक दी है। बुधवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शाम करीब साढ़े 4 बजे के बाद मौसम (weather change) ने करवट ली। जिले में तेज हवा (speedy rain) के साथ बूंदाबांदी हुई। मौसम खुशनुमा होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। हालांकि बारिश के बाद उमस ने लोगों को परेशान किया, लेकिन ठंडी हवाओं ने लोगों को राहत भी दी।
दिन भर तेज धूप खिले रहने के बाद शाम 4.30 बजे के बाद मौसम (weather update) ने अचानक करवट ली। 35 किलोमीटर घंटे की रफ्तार से हवाएं (speedy winds) चलने के बाद बारिश शुरू हो गई। अचानक बारिश (heavy rain) होने से शहर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पिछले एक सप्ताह दिन से मौसम में उतार-चढ़ाव चल रहा है।
बुधवार को सुबह आसमान में तेज धूप (heat stroke) खिला रहा, जिससे दिन का अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेंटीग्रेड तथा रात का न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड दर्ज किया गया। उधर दोपहर बाद मौसम (weather change) ने अचानक करवट ली। आसमान में काले काले बादल उमड़ आए।
करीब 2 घंटा के बाद तेज हवाएं (speedy winds) चलने के साथ बारिश शुरू हो गई। अचानक बारिश (heavy rain) होने से रत्नाबांधा चौक में फुटपाथ पर लगे दुकान अस्त-व्यस्त हो गए। उधर बारिश होने से कुछ देर के लिए ही सही लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो