scriptलॉकडाउन: बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस ने की कार्रवाई, गाड़ियां जब्त, बिना मास्क वालों पर जुर्माना | Lockdown: Police action unnecessarily moving people vehicles seized | Patrika News

लॉकडाउन: बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस ने की कार्रवाई, गाड़ियां जब्त, बिना मास्क वालों पर जुर्माना

locationधमतरीPublished: Sep 23, 2020 03:00:18 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस प्रशासन ने बेवजह घूमने वाले 20 बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर वाहन जब्त किया गया

lockdown

,,

धमतरी. जिले में कोरोना का चैनल तोड़ने के लिए मंगलवार से धमतरी समेत अन्य पांच नगरीय निकायों में अगले 30 सितंबर तक के लिए लॉकडाउन किया गया है। इसके तहत सुबह से ही सड़कों में सन्नाटा पसर गया था। व्यवसायिक प्रतिष्ठानें बंद रही, जबकि मेडिकल, नर्सिंग होम, पेट्रोल पंप, पुस्तक दुकानें खुली रही। उधर, पुलिस प्रशासन ने बेवजह घूमने वाले 20 बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर वाहन जब्त किया गया, वहीं मॉस्क नहीं पहनने वाले 40 लोगों पर जुर्माने की कार्रवाई भी की गई।

मंगलवार से धमतरी समेत कुरूद, नगरी, मगरलोड, आमदी और भखारा में लॉकडाउन लगाया गया। स्थानीय प्रशासन ने इसके मद्देनजर व्यापक व्यवस्था की थी। शहर में सुबह से ही सड़कों में सन्नाटा पसर गया था। व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के शटर नहीं खुले। इमरजेंसी सेवाओं को लॉकडाउन से अछूता रखा गया था। इसमें शहर के पंजीकृत मेडिकल स्टार, नर्सिंग होम, दूध की दुकान, बुक डिपो, पेट्रोल पंप, बैंक और गैस एजेंसियों की सेवा चालू रही। इसमें दोपहर 2 बजे तक बैंक परिसरों में ग्राहकों की कतार लगी रही। शहर की सभी 29 राशन दुकानों को भी 2 बजे तक खुली रही, ताकि सितंबर महीने के राशन लेने से कोई ग्राहक छूट न जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो