scriptपूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सपरिवार जाकर किया मतदान | Lok sabha CG 2019: Ex Minister Ajay Chandrakar Cast His vote on kurud | Patrika News

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सपरिवार जाकर किया मतदान

locationधमतरीPublished: Apr 18, 2019 03:42:46 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* लोगो से की भाजपा को वोट करने की अपील

ajay chandrakar

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सपरिवार जाकर किया मतदान

धमतरी । महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के कुरुद भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सपरिवार जाकर मतदान किया। कुरुद विधानसभा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भवन में उनका मतदान केंद्र (175) रहा। शुभ मुहूर्त के आधार पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर दोपहर 2.00 बजे मतदान करने पहुंचे। वोट डालने के बाद वह सेल्फी भी लिए। उनके साथ उनकी पत्नी भी थी। इसके पहले चंद्राकर ने शहर के आदर्श व संगवारी मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया, वहीं मतदाताओं से मुलाकात कर सभी मतदाताओं को वोट डालने की अपील भी की।

ajay

मतदान के बाद अजय ने भारी मतों से भाजपा के जीत का दावा किया। मतदान केन्द्र के बाहर आम लोगों से भाजपा के पक्ष वोट करने की अपील की। आपको बता दे महासमुंद सीट के अंतर्गत आने वाले कई अधिकारी और नेता मतदान कर चुके है लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी धनेन्द्र साहू ने मतदान नहीं किया है। महासमुंद सीट में कुल 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है और1632963 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

ajay chandrakar
https://twitter.com/Chandrakar_Ajay/status/1118744880497528832?ref_src=twsrc%5Etfw
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो