scriptगंगरेल बांध में वाटर स्पोर्ट्स को लेकर सैलानियों में काफी उत्साह | lot of enthusiasm in the tourists for water sports in ganrel dam | Patrika News

गंगरेल बांध में वाटर स्पोर्ट्स को लेकर सैलानियों में काफी उत्साह

locationधमतरीPublished: Sep 24, 2018 04:22:16 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

टर स्पोर्ट्स और एडवेंचर कैम्प का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे थे

cg news

गंगरेल बांध में वाटर स्पोर्ट्स को लेकर सैलानियों में काफी उत्साह

धमतरी. गंगरेल के मनोरम दृश्यों को निहारने के लिए रविवार को यहां सैलानियों की भारी भीड़ रही। छुट्टी का दिन होने के चलते अधिकांश लोग अपनी फैमिली के साथ वाटर स्पोर्ट्स और एडवेंचर कैम्प का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे थे। सुरक्षा के मद्देनजर यहां गोताखोरों की भी तैनाती की गई थी।

उल्लेखनीय है कि इस साल जिले में मानसून मेहरबान रहा, जिसके चलते गंगरेल में 31 टीएमसी से ज्यादा पानी भरा हुआ है। अभी भी बांध के कैमचमेंट में हो रही बारिश से पानी की आवक बनी हुई है। अच्छी बारिश होने से गंगरेल समेत आसपास के क्षेत्र में हरियाली की चादर बिछी हुई है। यही कारण है कि यहां के मनोरम दृश्यों को देखने और अपने कैमरे में कैद करने के लिए गंगरेल में सैलानियोंं की भीड़ उमड़ रही है। सैलानी सुरेश अग्रवाल, पिंकी शर्मा ने बताया कि करीब तीन साल के बाद गंगरेल बांध में भरपूर पानी भरा है। इस मनोरम दृश्य को देखने के लिए वे यहां आए हैं। यहां आने पर अंगारमोती मंदिर में माता का दर्शन लाभ भी मिल जाता है, वहीं प्रकृति के बीच समय बीतने का भी मौका मिलता है। बांध क्षेत्र को और डेवलप करने की जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो