10वीं क्लास की लड़की को दिनदाहाड़े किया प्रपोज, मना किया तो मारा चाकू, तड़पकर हो गई मौत

10वीं क्लास की लड़की को दिनदाहाड़े किया प्रपोज, मना किया तो मारा चाकू, तड़पकर हो गई मौत

Chandu Nirmalkar | Publish: Oct, 11 2019 04:27:01 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 04:38:53 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

Crime in Dhamtari: इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के साथ एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार (Love crime) किया है।

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में प्यार में पागल एक सिरफिरे युवक ने दिनदाहाड़े 10वीं क्लास की नाबालिग लड़की को परपोज किया। जब लड़की ने उसके प्यार को ठुकरा दिया तो युवक ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल लड़की की कुछ दिनों बाद अस्पताल (Love crime) में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के साथ एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है।

10वीं क्लास की छात्रा थी लड़की

कक्षा-10वीं की छात्रा सुमन कुर्रे (16) पिता सुखित की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पिछले दिनों एक तरफा प्यार के चलते युवक धर्मेन्द्र गायकवाड़ ने उस पर चाकू से प्राणघातक (Crime in dhamtari) हमला कर दिया था। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

पुलिस के अनुसार पिछले 1 अक्टूबर को देर शाम करीब 7 बजे शीतलापारा वार्ड निवासी धर्मेन्द्र गायकवाड़ (19) पिता जीवन लाल ने पड़ोस में रहने वाली छात्रा सुमन कुर्रे को चाकू मार दिया। देवांगन चौक में हुई इस घटना में युवक ने उसके पेट में तीन बार चाकू से वार किया था, जिससे वह वहीं लहुलुहान होकर गिर पड़ी। आसपास के (Crime in chhattisgarh) लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तो मदद के लिए दौड़े। तब तक युवक धर्मेन्द्र फरार हो गया था।

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को देकर सुमन को मसीही अस्पताल लाया। प्राथमिक उपचार के बाद भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं आया, तो सुमन को रायपुर रिफर कर दिया गया। करीब 10 दिनों तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद उसने गुरूवार को शाम 5 बजे दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उधर सुमन की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक धर्मेन्द्र गायकवाड़ अपने रिश्तेदार के घर अभनपुर में जाकर छुप गया था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। उसके एक नाबालिग साथी को भी बस्ती में पकड़ लिया था। दोनों के खिलाफ धारा 307, 34-ए के तहत जुर्म किया गया। न्यायालय में पेश करने के बाद धर्मेन्द्र को जेल तथा नाबालिग साथी को बाल संप्रेक्षण गृह रायपुर भेजा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned