मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने किया जहर सेवन, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में समाज के डर से एक प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन कर लिया। जिससे प्रेमी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 13 Oct 2021, 12:29 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में समाज के डर से एक प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन कर लिया। जिससे प्रेमी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल, यह कुरूद क्षेत्र के ग्राम परखंदा की है। पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह परखंदा के लोगों ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को बेहोशी हालत में देखा। जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर यादव पिता रमेश की मौत हो गई थी। वहीं प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

कुरूद थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि कुछ माह पहले ग्राम परखंदा निवासी कलेश्वर पटेल रोजी मजदूरी करने के लिए कांकेर क्षेत्र गया था। जहां तरपावन गांव की रहने वाली इतेन्द्री यादव से उनका प्रेम हो गया। वहीं मंगलवार की रात दोनों गांव आए थे और गौठान के पास मंदिर में शादी करने के बाद दोनो ने जहर सेवन कर लिया। बताया कि घटना स्थल से जहर की शीशी और शादी करने का सामान मिला है। टीआई का कहना है कि इतेन्द्री के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का पता लग पायेगा। फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: शादी के 4 साल बाद नहीं हुआ बच्चा, ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित, महिला ने लगाई फांसी

यह भी पढ़ें: Bilaspur Crime: मामूली बात पर विवाद में पति ने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी मार कर दी हत्या

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned