धमतरी जिले में प्रेमी जोड़े के शव फंदे से लटके मिले

- धमतरी जिले में प्रेमी जोड़े के शव फंदे से लटके मिले
- प्रेमी युगल के शव मिलने की सूचना पर गांव में फैली सनसनी

By: Ashish Gupta

Published: 31 Mar 2021, 07:25 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मेचका थाना इलाके के ग्राम संदबाहरा के जंगल में प्रेमी जोड़े के शव एक पेड़ से बंधे फंदे से लटकते मिले। प्रेमी युगल के शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन के निर्यात पर सियासत: स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर PM मोदी से कही ये बड़ी बात

पुलिस के मुताबिक, नगरी के सिहावा थाना इलाके के बोकराकट्टा गांव में रहने वाले 30 साल विनोद का मेचका थाना इलाके के संदबाहरा गांव की अनिता से प्रेम प्रसंग था। इस प्रेम प्रसंग के चलते दोनों परिजनों को बिना कुछ बताए घर छोड़कर भाग गए थे और चारामा क्षेत्र में रह रहे थे। कुछ दिन बाद लड़के के परिजनों को दोनों का पता चल गया और वे लड़की को समझा-बुझाकर उसके घर छोड़ आए थे।

प्रेमी होली के दिन फिर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जिसके बाद होली के अगले दिन सुबह संदबाहरा के ग्रामीणों ने जंगल में दोनों का फंदे पर लटकते हुए शव देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मेचका पुलिस को दी। वहीं आज सुबह मेचका पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना ने फिर बदला रूप: अगर आपको शरीर में दिख रहे हैं लक्षण तो न बरतें लापरवाही

इधर नक्सल प्रभावित इलाके में प्रेमी जोड़े का फंदे पर लटकते शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की के परिजनों की माने तो लड़की घर पर नहीं रहती थी। घर से बाहर रहती थी जिसके बारे में उसके परिजनों को भी कुछ जानकारी नहीं था। इधर, मृतक युवक पहले से शादीशुदा है, जिसका पांच साल का एक बच्चा भी है और पत्नी गर्भवती है। वहीं अब दोनों के परिजन सकते में है कि आखिर क्यों दोनों ने आत्महत्या जैसे कदम उठाया।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned