scriptपहले खाई साथ-जीने मरने की कसमें फिर फांसी पर लटक गया प्रेमी, शव के पास रातभर रोती रही प्रेमिका | Lover hanged himself, girlfriend crying all night near lover dead body | Patrika News

पहले खाई साथ-जीने मरने की कसमें फिर फांसी पर लटक गया प्रेमी, शव के पास रातभर रोती रही प्रेमिका

locationधमतरीPublished: Feb 23, 2020 03:03:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

धमतरी जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक (Lover hanged himself) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद प्रेमिका पास में ही रोते हुए बैठी थी।

girl_friend.jpg
धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक (Lover hanged himself) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पहले उसने अपनी प्रेमिका को भागकर शादी करने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरअसल, यह मामला गुरूर थानांतर्गत ग्राम चिटौद का है। पुलिस ने बताया कि ग्राम बागतराई का रहने वाला 18 वर्षीय ताम्रध्वज ठाकुर का एक नाबालिग लड़की के साथ पिछले करीब दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
lover death
शुक्रवार को ताम्रध्वज ऑयल मिल में रात की ड्यूटी जाने के नाम पर घर से निकला था। इस बीच उसने अपनी प्रेमिका को फोन कर बुलाया लिया। फिर इसके बाद उसे साइकिल में बैठाकर रात में ही करहीभदर के पास भोला पठार ले गया। यहां काफी देर तक बैठकर दोनों बातचीत करते रहे।
युवक ने उससे कहा कि- तुम मेरे से भागकर शादी कर लो, नहीं तो मेरे घर वाले किसी और लड़की से शादी कर देंगे। उन्होंने वादा किया कि एक साथ जीएंगे एक साथ मरेंगे। इसके बाद वे दोनों चिटौद नर्सरी आ गए। रात करीब 4 बजे नर्सरी में कुछ देर बैठने के बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
Lover Murder Case: फिर उस रात कुछ ऐसा हुआ कि...
सुबह 5 बजे घूमने के लिए निकले लोगों की नजर जब उस पर पड़ी, तब इसका पता चला। बताया गया है कि लड़की पास में ही रोते हुए बैठी थी। खबर पाकर गुरूर थाना से एसआई अरूण साहू भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए। पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

… और लड़की डर गई
पुलिस ने अभी नाबालिग लड़की से बयान नहीं लिया है। ऐसा संदेह है कि चिटौद आकर उन्होंने एक साथ आत्महत्या करने का इरादा किया होगा। इस बीच पहले युवक ताम्रध्वज फांसी पर झूल गया। डर के मारे लड़की ने अपना कदम पीछे हटा लिया होगा। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो