scriptघरेलू झगड़े से परेशान होकर मजदूर ने खुद को लगाई आग, अब लड़ रहा है जिंदगी और मौत से | Man attempt suicide in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

घरेलू झगड़े से परेशान होकर मजदूर ने खुद को लगाई आग, अब लड़ रहा है जिंदगी और मौत से

locationधमतरीPublished: Mar 20, 2019 02:33:26 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

घरेलू कलह से परेशान एक खेतीहर मजदूर ने मिट्टी तेल उड़ेल कर खुदकुशी का प्रयास किया।

suicide attempt

घरेलू झगड़े से परेशान होकर मजदूर ने खुद को लगाई आग, अब लड़ रहा है जिंदगी और मौत से

धमतरी. घरेलू कलह से परेशान एक खेतीहर मजदूर ने मिट्टी तेल उड़ेल कर खुदकुशी का प्रयास किया। गंभीर अवस्था में उसे कुरूद अस्पताल लाया गया, जहां से रायपुर रिफर कर दिया गया।

यह मामला कुरूद थाना के ग्राम मरौद का है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक बुधवार को सुबह करीब 8 बजे घरेलू कलह के चलते प्यारीलाल साहू (45) पिता भरत लाल साहू ने अपने शरीर में मिट्टी तेल उड़ेल कर आग लगा ली। परिजनों को जब इसका पता चला तो बीच-बचाव के लिए चिल्लाने लगे। किसी तरह कपड़े के सहारे आग पर काबू पाकर तत्काल संजीवनी एम्बुलेंस को मदद के लिए बुलाया गया।

कुछ ही देर में ईएमटी अनिकेत साहू, पायलट भूषण साहू मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसे प्यारीलाल साहू को लेकर सीधे कुरूद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे रायपुर रिफर कर दिया। चिकित्सा सूत्रों के मुताबिक वह करीब 70 फीसदी झुलस गया है, जिससे अस्पताल में उसकी गंभीर स्थिति बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो