scriptपुलिस ने दौड़ाया तो युवक कूद गया तालाब में, चार दिन बाद तैरते हुए मिली लाश | Man dead body found after 4 days in pond | Patrika News

पुलिस ने दौड़ाया तो युवक कूद गया तालाब में, चार दिन बाद तैरते हुए मिली लाश

locationधमतरीPublished: Mar 20, 2019 01:56:21 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मृतक को बीते शनिवार को ताश खेलते समय पुलिस ने दौड़ाया था, जिसके बाद से वह घर ही नहीं लौटा।

crowd

पुलिस ने दौड़ाया तो युवक कूद गया तालाब में, चार दिन बाद तैरते हुए मिली लाश

नगरी. हरदीभाठा के माता तालाब में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश तैरते हुए मिली। मृतक को बीते शनिवार को ताश खेलते समय पुलिस ने दौड़ाया था, जिसके बाद से वह घर ही नहीं लौटा। नगरी थाने का घेराव कर ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाकर इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात करीब साढ़े 9 बजे हरदीभाठा के माता तालाब किनारे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। इसमें गांव का युवक बुधराम मरकाम (32) साल भी शामिल था। इस बीच अचानक नगरी और सिहावा थाना की संयुक्त पुलिस पार्टी ने वहां दबिश दी। पुलिस को देखकर जुआ खेल रहे युवकों में भगदड़ मच गई। पुलिस की दहशत के चलते कुछ युवकों ने तालाब में छलांग भी लगा दिया। इसके बाद भी पुलिस ने युवाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पकड़ा और उनकी जमकर खबर भी ली।

तालाब में कूदे युवकों को बाहर निकालने पत्थर भी बरसाए गए। किसी तरह पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला और 6 युवकों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई भी की, लेकिन इसके बाद से बुधराम मरकाम अचानक गायब हो गया। रात में घर नहीं लौटने पर परिजनों ने गांव में उसके दोस्तों से पूछताछ भी की, पता नहीं चला। इसके चार दिन बाद बुधवार को उसकी लाश उसी तालाब में तैरती नजर आई।

ट्रेंडिंग वीडियो