scriptडैम की खूबसूरती निहारने पहुंचे टूरिस्ट को आने लगी अजीब सी बदबू, पास जाकर देखा तो पानी में तैर रही थी लाश | Man died body found in Gangrel dam in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

डैम की खूबसूरती निहारने पहुंचे टूरिस्ट को आने लगी अजीब सी बदबू, पास जाकर देखा तो पानी में तैर रही थी लाश

locationधमतरीPublished: Apr 29, 2019 11:54:16 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

धमतरी जिले में प्रसिद्ध गंगरेल डैम में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल जब सैलानियों को मानव वन मचान हट से करीब एक किमी नीचे बांध के पानी में एक युवक की सड़ी-गड़ी लाश तैरते हुए मिली।

crime news

डेम की खूबसूरती निहारने पहुंचे टूरिस्ट को आने लगी अजीब सी बदबू, पास जाकर देखा तो पानी में तैर रही थी लाश

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में प्रसिद्ध गंगरेल डेम में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल जब सैलानियों को मानव वन मचान हट से करीब एक किमी नीचे बांध के पानी में एक युवक की सड़ी-गड़ी लाश तैरते हुए मिली। लाश मृतक के शरीर में एक बैग लटका मिला है, जिसमें पत्थर भरा हुआ है। दोनों हाथ भी सामने की ओर से बंधे हुए हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

crime news

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को गंगरेल बांध की खूबसूरती को निहारने के लिए पहुंचे सैलानियों में उस समय सनसनी फैल गई, जब मानव वन मचान हट से करीब एक किमी नीचे बांध के पानी में एक युवक की सड़ी-गड़ी लाश तैरते हुए मिली। खबर पाकर तत्काल रूद्री टीआई गगन वाजपेयी मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में यहां एसपी बालाजी राव, एएसपी केपी चंदेल और डीएसपी पंकज पटेल भी वहां पहुुंचे। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष की है।

crime news

शव पांच-छह दिन पुराना होने के कारण इसमें बदबू उठ रही थी। वह नीले कलर का जींंस शर्ट और पैंट पहना हुआ था तथा उसके दोनों हाथ सामने की तरफ से बंधे हैं। बायां पैर गल चुका है। घटनास्थल पर प्रांरभिक जांच और पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम फारेंसिक जांच के लिए रायपुर मेकाहारा भिजवा दिया है। बहरहाल, पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

crime news

टीआई रूद्री के गगन वाजपेयी ने बताया युवक की लाश जिस स्थिति में मिली है। उसे देखते हुए यह हत्या का मामला लगता है। युवक की शिनाख्त कराने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही इस मामले का पुलिस पर्दाफाश करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो