scriptनेशनल हाइवे पर एक्सीडेंट के बाद घायलों और लाश को छोड़ मछलियां लूटने लगे लोग | Man died in road accident, people looted fish at dhamtari chhattisgarh | Patrika News

नेशनल हाइवे पर एक्सीडेंट के बाद घायलों और लाश को छोड़ मछलियां लूटने लगे लोग

locationधमतरीPublished: Aug 12, 2018 01:59:13 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और लोग मछलियां लूटते नजर आए।

latest accident news

बेटे के घर आते ही खुशियों से झूम उठा पूरा परिवार, फिर हुआ कुछ ऐसा की पिता की हो गई मौत

धमतरी. छत्तीसगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई लेकिन उस मृत व्यक्ति और घायलों की तरफ किसी का ध्यान नहीं था। सभी सड़क हादसे के बाद पिकअप से सड़क पर गिरी मछलियों को लूटने में व्यस्त नजर आए। इस घटना से साफ जाहिर होता है कि आज इंसान को किसी की जान से ज्यादा फ्री की चीजें बटोरने में ज्यादा दिलचस्पी है।
दरअसल, यह घटना धमतरी के नेशनल हाइवे पर ग्राम चर्रा मोड़ के पास की है, जहां मछलियों से भरे पिकअप और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई थी। पिकअप और मोटरसाइकिल के टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई थी। दुर्घटना के बाद इंसानियत को शर्मसार करने वाला नजारा सामने आया।
latest <a  href=
accident news” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/08/12/road_accident_2_3245404_835x547-m_3245404-m.jpg”>

इंसानियत शर्मसार करने वाला नजारा

जहां हादसे के बाद किसी भी व्यक्ति का ध्यान लाश की तरफ नहीं था। सड़क पर लाश घंटों पड़ी रही और लोग मछलियां लूटने में ही लगे रहे। इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार डागेश साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और जबकि पिकअप के ड्राइवर और खलासी गंभीर रूप घायल हो गए थे।
जख्मी और मृत व्यक्ति की तरफ ध्यान न देते हुए आसपास के लोग पिकअप सड़क पर गिरी मछलियों को लूटने में ही मशगूल दिखे। थोड़ी देर बाद जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
latest accident news

मौके पर ही बाइक सवार की मौत
यह दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप ड्राइवर और खलासी को भी चोटें आई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया है कि पिकअप मछलियां लेकर कोंड़ागांव जा रही थी। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक बाइक सवार कुरूद में एक ट्रैक्टर शो-रूम में काम करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो