script

हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

locationधमतरीPublished: Mar 23, 2020 09:36:32 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत (Road Accident) हो गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई।

accident news

हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मेघा मार्ग में तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत (Road Accident) हो गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर अपनी विवेचना शुरू कर दी है।

लिस के मुताबिक यह दुर्घटना बुधवार को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है। पुलिस ने बताया कि ग्राम छुछुईया (औरंगाबाद) बिहार निवासी मनोज कुमार गुप्ता (28) पिता नारायण गुप्ता मेघा के कृष्णा फूड्स राइस मिल में काम करता था। वह सुबह अपने सहकर्मी राकेश साहू के साथ बाइक क्रमांक सीजी 04 बीएल-6075 से बैंक में पैसा जमा करने कुरूद आया था। बैंक कार्य निपटाने के बाद वह वापस लौट रहा था कि तभी दोपहर करीब साढे 3 बजे सामने से आ रही ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गई।

इस दुर्घटना में बाइक सवार मनोज कुमार को गंभीर रूप से चोटेंं आई, जिसे राहगीरों की मदद से तत्काल सिविल अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 304-ए के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। उधर एक अन्य घटना में ग्राम सेमरा में एक बाइक चालक (Road Accident) को ट्रक चालक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसे चोट आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो