scriptहादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर के नीचे आए बाइक सवार युवक को कुचलते हुए निकल गया पहिया, मौत | Man died in road accident in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर के नीचे आए बाइक सवार युवक को कुचलते हुए निकल गया पहिया, मौत

locationधमतरीPublished: Dec 08, 2018 12:23:10 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बाइक सवार दो युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया।

accident news

हादसा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर के नीचे आए बाइक सवार युवक को कुचलते हुए निकल गया पहिया, मौत

धमतरी. डीजल लेने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को गुजरा अस्पताल लाया गया, जहां पीतांबर नागरची की मौत हो गई।

यह सडक़ दुर्घटना धमतरी जिले के शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे की है। भखारा पुलिस के मुताबिक भठेली निवासी पीतांबर नागरची अपने साथी तारांचद साहू के साथ जेरेकिन मेे डीजल लेने के लिए पेट्रोल पम्प जा रहा था। इस बीच भठेली मोड़ के पास वे दोनों एक पान ठेला में रूक गए। पान-गुटखा खाने के बाद जैसे ही उन्होंने अपनी बाइक को भठेली की तरफ जाने के लिए मोड़ा, तभी रायपुर रोड की ओर से धान भरकर आ रही ट्रैक्टर अनियिंत्रत हो गई और बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में पीतांबर नागरची ट्रैक्टर के चक्के के नीचे आ गया, जबकि ताराचंद के हाथ-पैर में चोटें आई है। खबर पाकर भखारा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद राहगीरों की मदद से तत्काल दोनों को गुजरा सामुदायिक अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान पीतांबर की मौत हो गई। ताराचंद की भी हालत काफी नाजुक है। बताया गया है कि मृतक पीतांबर डीजे आपरेटिंग और बिजली फिटिंग का काम करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो