scriptचलती ट्रेन के सामने कूद गया ये शख्स, दो टुकड़े में बंट गया शरीर, हादसे की तस्वीर देख रोंगटे हो गए खड़े | Man jumps in front of moving train at Dhamtari station, dies | Patrika News

चलती ट्रेन के सामने कूद गया ये शख्स, दो टुकड़े में बंट गया शरीर, हादसे की तस्वीर देख रोंगटे हो गए खड़े

locationधमतरीPublished: Sep 23, 2018 05:28:38 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

धमतरी की छोटी रेल के आगे एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान दे दी । घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई।

latest crime news

चलती ट्रेन के सामने कूद गया ये शख्स, दो टुकड़े में बंट गया शरीर, हादसे की तस्वीर देख रोंगटे हो गए खड़े

धमतरी. कर्ज जब जरूरत से ज्यादा बढ़ जाता है तो लोग उसका बोझ नहीं उठा पाते। जब कर्ज चुकाने का कोई रास्ता नजर नहीं आता तो लोग आत्मघाती कदम उठा लेते हैं। ऐसी ही एक वारदात छत्तीसगढ़ के धमतरी में सामने आयी है।

READ MORE : बेरोजगार था बेटी का Boyfriend तो पिता ने रिश्ते के लिए कर दिया इंकार, नाराज प्रेमी बोला – अब वायरल करूंगा MMS

धमतरी की छोटी रेल के आगे एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान दे दी । घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई। घटना का मंजर देख वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बताया गया है कि मृतक ग्राम काशीपुरी का रहने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

latest crime news

कर्ज से था परेशान तो उठा लिया ये कदम
यह घटना आज सुबह लगभग 10 बजे की है। छत्तीसगढ़ के रायपुर केन्द्री से धमतरी आ रही छोटी रेल लाइन पर ट्रेन जैसे ही ग्राम काशीपुरी साकरा के पास पहुंची तो गांव का एक व्यक्ति ट्रेन के सामने कूद गया। ट्रेन की गति तेज होने के कारण उसका धड़ और शरीर कटकर अलग हो गया । उसके शरीर के 2 टुकड़े हो गए।

READ MORE : गणेश विसर्जन करके लौटी बीवी तो सोफे पर ऐसे लेटा था पति, देखकर ये नजारा फटी रह गई आंखे

उसकी मौके पर ही मौत हो गई । जिसके बाद धीरे – धीरे गावं के लोग इक्कठा होने लगे। भीड़ ने बताया कि मृतक काशीपुर गांव का रहने वाला था। जो भारी कर्ज में डूबा हुआ था। कर्ज चुकाने के लिए पैसे ना होने के कारण उसने ऐसा कदम उठाया होगा। फिलहाल उसपर कितना और किसका कर्ज था इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

latest crime news

लाश को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद युवक के शव की जांच के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में भी जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो