scriptमकान मालिक की नाबालिग बेटी को अकेला पाकर युवक करता था दुष्कर्म, जब प्रेग्नेंट हुई सामने आई सच्चाई | Man rape and Pregnant minor girl in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

मकान मालिक की नाबालिग बेटी को अकेला पाकर युवक करता था दुष्कर्म, जब प्रेग्नेंट हुई सामने आई सच्चाई

locationधमतरीPublished: May 07, 2019 05:15:08 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी रुकवाने की धमकी देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म (Rape News) , यहीं नहीं उसे जान से मारने तथा शादी में अडंगा पैदा करने की धमकी भी देता था।

rape news

मकान मालिक की नाबालिग बेटी को अकेला पाकर युवक करता था दुष्कर्म, जब प्रेग्नेंट हुई सामने आई सच्चाई

मगरलोड. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे मकान मालिक की नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर युवक लगातार दुष्कर्म (Rape News) किया। जब लड़की प्रग्नेंट हुई तो…

यह मामला मगरलोड थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले मौरीखुर्द निवासी राजमिस्त्री नीलकंठ ध्रुव (37) पिता गोकुल राम पास के एक गांव में भवन निर्माण कार्य में गया था। इस बीच एक दिन घर में मालिक की नाबालिग बेटी जब अकेली थी, तो उसके साथ जोर-जबर्दस्ती कर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे डरा-धमका कर लगातार दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर उसे जान से मारने तथा शादी में अडंगा पैदा करने की धमकी भी देता था। इससे लडक़ी बहुत परेशान हो गई थी।

परिजनों को इसकी जानकारी देने के बाद सीधे मगरलोड थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। टीआई कमला पुसाम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी नीलकंठ ध्रुव के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया। इसके बाद उसके ठिकाने में दबिश देकर गिरफ्तार भी कर लिया। सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो