scriptकिसानों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर 60 लाख का गबन करने वाले मैनेजर और चौकीदार गिरफ्तार, एक फरार | Manager and watchman arrested for allegedly embezzling 60 lakhs | Patrika News

किसानों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर 60 लाख का गबन करने वाले मैनेजर और चौकीदार गिरफ्तार, एक फरार

locationधमतरीPublished: Sep 26, 2020 04:49:12 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

किसानों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर करीब 60 लाख का गबन करने वाले सहकारी बैंक के मैनेजर और चौकीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

ARRESTED : कोरोना ने शातिर बूटलेगर को पहुंचा दिया पुलिस की गिरफ्त में

ARRESTED : कोरोना ने शातिर बूटलेगर को पहुंचा दिया पुलिस की गिरफ्त में

धमतरी. किसानों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर करीब 60 लाख का गबन करने वाले सहकारी बैंक के मैनेजर और चौकीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भखारा पुलिस के मुताबिक बीते 7 सितंबर को ग्राम कोर्रा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मैनेजर किशनचंद यदु ने थाने में करीब 60 लाख रुपए गबन की शिकायत दर्ज कराया था। किसानों के नाम से फर्जी हस्ताक्षर कर इस घोटाले को अंजाम दिया था। पुलिस ने इसे काफी गंभीरता से लेते सहकारी बैंक के बर्खास्त पूर्व हुए कर्ण मैनेजर कुमार दुबे (59) पिता रामदत्त पुरानी बस्ती रायपुर, कैशियर राजकुमार उर्फ राजू साहू, चपरासी स्व. झाडूराम साहू-भखारा, चौकीदार रामकिशोर ध्रुव (45) गुजरा के खिलाफ धारा 420,409,467,468,471 एवं 34 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया था।

इस बीच पुलिस को भनक लगी कि आरोपी रायपुर में छुपे हुए हैं, इस पर तत्काल अलसुबह 5 बजे एएसपी मनीषा ठाकुर ने भखारा पुलिस की टीम को रायपुर भेजकर मैनेजर कुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा चौकीदार रामकिशोर ध्रुव को विश्रामपुर से गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो