scriptझांसा देकर नाबालिग को ले गया घर और दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम | Minor Girl Kidnapped and Raped During Lockdown | Patrika News

झांसा देकर नाबालिग को ले गया घर और दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

locationधमतरीPublished: Jun 02, 2020 06:00:20 pm

Submitted by:

CG Desk

लॉक डाउन के दौरान झांसा देकर नाबालिग लड़की को ले गया अपने घर, शिकायत के बाद पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

झांसा देकर नाबालिग को ले गया घर और दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

झांसा देकर नाबालिग को ले गया घर और दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

धमतरी। लॉक डाउन में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले के सिहावा पुुुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना सिहावा क्षेत्रांतर्गत एक नाबालिग के घर से बिना बताए कहीं चले जाने और उसके परिवार एवं आस-पड़ोस, उसकी सहेलियों से पूछताछ के बाद भी पता नहीं लगने पर नाबालिग के पिता को अपहरण की आशंका हुई जिसके बाद परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने की 29 मई को थाना सिहावा में शिकायत दर्ज कराई।
शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस अधीक्षक धमतरी के निर्देशानुसार अपहृत नाबालिग एवं अज्ञात आरोपी की तत्काल पतासाजी का कार्य शुरू किया गया। बता दें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी नगरी नितीश ठाकुर के मार्गदर्शन में अपहृत नाबालिग व अज्ञात आरोपी की पता तलाश किया जा रहा था।
झांसा देकर नाबालिग को ले गया घर और दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम
इस दौरान जानकारी मिली कि नगरी अंतर्गत ग्राम मोदे में नाबालिग को देखा गया है। जब पुलिस टीम ने ग्राम निवासी निवासी छन्नुलाल कश्यप के घर में दबिश दी तो अपहृत नाबालिग बालिका उसके घर पर मिली। लड़की को बरामद कर पूछताछ किया गया, जिसके बाद उसने बताया कि छन्नुलाल कश्यप उसे बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर अपने साथ भगाकर ले गे और अपने घर में रखा और दैहिक शोषण किया।
पॉलिसिया कार्रवाही के दौरान पीड़िता के कथन एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर मामले में धारा 376 भादवि एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 4 जोड़ते हुए आरोपी छन्नुलाल कश्यप उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है। साथ ही नाबालिग बालिका को उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो