स्कूल से डरी-सहमी घर लौटी नाबालिग को देख परिवारवालों की फटी रह गई आंखें, जब बताई ये बात तो...

स्कूल से डरी-सहमी घर लौटी नाबालिग को देख परिवारवालों की फटी रह गई आंखें, जब बताई ये बात तो...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 07 2018 11:09:34 AM (IST) Dhamtari, Chhattisgarh, India

घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा दुष्कर्म का शिकार हो गई

धमतरी. छत्तीसगढ़के धमतरी जिले में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा दुष्कर्म का शिकार हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर धारा 376,506 और 4 पास्को एक्ट के तहत उसे द्गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

RAED MORE: बॉयफ्रेंड बोला - तुमसे करना चाहता हूं शादी फिर गर्लफ्रेंड को परोस दिया दोस्तों के सामने, जब हुई प्रेग्नेंट तो...

बातों में बहला-फुसलाकर सूनसान खंडहर में ले गया
पुलिस के अनुसार यह घटना मगरलोड ब्लाक के एक गांव की है। पुलिस ने बताया कि कक्षा नवमीं में पढऩे वाली छात्रा रोज की तरह बुधवार को स्कूल गई थी। स्कूल से लौटते समय वह रास्ते में रूककर कुछ देर आराम करने लगी। तभी इस बीच वहां युवक हेम कुमार कंवर (20) निवासी ग्राम सरगी आ गया और उसे अपनी बातों में लेकर बहलाने-फुसलाने लगा। इस बीच रात हो गई। घर छोडऩे की बात कहकर वह उसे एक सूनसान खंडहर में ले गया। यहां जबर्दस्ती दुष्कर्म किया।

READ MORE: शादी से वापस लौटते ही नाबालिग बेटी के पेट में अचानक उठा दर्द, डॉक्टर के पास जाते सामने आई ये बात फिर...

घटना के बाद फरार हुआ आरोपी
नाबालिग छात्रा ने अपने बचाव के लिए आवाज भी दी, लेकिन उस खंडहर में उसकी आवाज को कोई सुनने वाला नहीं था। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गया। पीडि़त छात्रा किसी तरह अपने घर आई और इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

READ MORE: झाड़ियों में मिला नवजात, पुलिस के पूछने पर मां ने कहा- इसे देखकर नहीं भूल पाती उस दरिंदे को इसलिए फेंका

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
परिजनों ने उसे थाना लेकर पहुंचे और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। गुरूवार को पुलिस ने आरोपी हेम कुमार कंवर के खिलाफ धारा 376,506 और 4 पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Ad Block is Banned