scriptथाने से गायब हुई पिस्टल डेढ़ साल बाद बाथरूम में मिली रहस्यमय तरीके से, पुलिस कर रही जांच | Missing pistol found mysteriously in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

थाने से गायब हुई पिस्टल डेढ़ साल बाद बाथरूम में मिली रहस्यमय तरीके से, पुलिस कर रही जांच

locationधमतरीPublished: Mar 24, 2020 07:35:37 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

यब पिस्टल (Pistol) डेढ़ साल बाद थाने के बाथरूम में रहस्यमय (Mysterious) ढंग से मिल गई। पुलिस (Police) ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

crime news

थाने से गायब हुई पिस्टल डेढ़ साल बाद बाथरूम में मिली रहस्यमय तरीके से, पुलिस कर रही जांच

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मगरलोड थाने से गायब पिस्टल (Pistol) डेढ़ साल बाद थाने के बाथरूम में रहस्यमय (Mysterious) ढंग से मिल गई। पुलिस (Police) ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

जनवरी 2018 की गणना में यह पिस्टल (Pistol) गायब मिली। इसके बाद तत्कालीन एसपी रजनेश सिंह ने इसकी जांच भी कराई। बाद में नए एसपी बालाजी राव के संज्ञान में आने पर इसकी जानकारी पुलिस महानिरीक्षक को दी गई। महानिरीक्षक के निर्देश पर पिस्टल को ढूंढने के लिए राजपत्रित अधिकारियों की टीम गठित की गई। इसके अलावा कुरूद एसडीओपी से भी इसकी जांच कराई गई, जिसमें माल मुंशी रहे हवलदार तुलसीराम यादव के खिलाफ लापरवाही बरतने की धारा 409 के तहत मामला भी दर्ज किया गया।

दो हवलदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई एवं जांच भी की गई, लेकिन अब अचानक डेढ़ साल से गायब यह पिस्टल (Pistol) थाना के ही बाथरूम में रहस्यमय ढंग (Mysterious) मिल गई। हालांकि पिस्टल मिलने से पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली है, लेकिन यह पिस्टल कब और किसने गायब की और बाथरूम तक कैसे पहुंची, यह सवाल जांच का विषय है। पुलिस को अपने ही विभाग के कुछ लोगों पर संदेह है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो