scriptधमतरी में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में सरपंच पति की गला घोंटकर हत्या | Naxal killed sarpanch husband in Dhamtari | Patrika News

धमतरी में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में सरपंच पति की गला घोंटकर हत्या

locationधमतरीPublished: Nov 04, 2020 01:43:26 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– नक्सलियों ने सरपंच पति की हत्या के बाद गांव वालों को दी धमकी – घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत

naxal in chhattisgarh

लॉकडाउन में आपदा को बना रहे अवसर: नक्सली पीएलजीए में कर रहे स्कूली छात्र-छात्राओं की भर्ती

धमतरी. नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में वनांचल ग्राम करही के सरपंच पति की गला घोटकर हत्या कर दी। मौके पर पर्चा भी फेंका है। इससे नगरी-सिहावा वनांचल में दहशत फैल गई है। पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात ग्रामपंचायत करही की सरपंच के पति निरेश कुमार (उजरावन निवासी) का नक्सलियों ने गांव से अपहरण कर लिया और कुछ दूर ले जाने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

काम वाली बाई ने खुद को मकान मालिक की पत्नी बताकर उसकी करोड़ों की जायदाद हड़पने की साजिश रच डाली

इसके बाद एक पेड़ पर पर्चा चिपका कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पुलिस के लिए मुखबिरी करने वालों को इसी तरह का अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। एसपी बी.पी. राजभानु समेत पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर सर्चिंग बढ़ाने के लिए कहा है। उधर, एसपी राजभानु का कहना है कि एक निर्दोष ग्रामीण की हत्या कर नक्सलियों ने कायरतापूर्ण काम किया है इसका पुलिस मुंहतोड़ जवाब देगी।

फीस नहीं देने वाले पैरेंट्स को प्राइवेट स्कूल ने छात्रों को एग्जाम से बाहर करने की दी धमकी

विभिन्न वारदातों में शामिल 9 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण
इधर, नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में वारदातों में शामिल रहे 9 इनामी नक्सलियों ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के समक्ष सरेंडर कर दिया। इनमें मलंगीर एरिया कमेटी सदस्य कोसा मड़काम, एलजीएस सेक्शन कमांडर माड़वी आयता, डीकेएमएस अध्यक्ष देवा मंडावी, भीमा कोर्राम, मुक्का माड़वी, कोसा तेलाम, जोगा मंडावी, मेडिकल टीम सदस्य नरेश मरकाम, मंगा मड़ावी, हिड़मा मडकाम शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो