धमतरी जिला पंचायत सदस्य से मारपीट के मामले में एक और गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में रेत खदान में ग्राम पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद कुंजाम को गिरफ्तार किया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 29 Jun 2020, 08:19 AM IST

धमतरी। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में रेत खदान में ग्राम पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद कुंजाम को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मुख्य आरोपी नागू चंद्राकर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि पुलिस को पता चला कि घटना के समय प्रहलाद कुंजाम भी वहां पर मौजूद था। इस आधार पर पुलिस उसे थाना में बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने यह बात कबूल कर लिया है। गवाहों ने भी उसकी शिनाख्त की है।

प्रहलाद कुंजाम के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के अनुसार प्रह्लाद कुंजाम फरसगांव में पार्षद पद पर काबिज है। प्रदेश के एक कद्दावर नेता का वह भांजा है। मुख्य आरोपी नागू चंद्राकर को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned