scriptधमतरी जिला पंचायत सदस्य से मारपीट के मामले में एक और गिरफ्तार | One more arrest by Dhamtari Police in clash with zila panchayat member | Patrika News

धमतरी जिला पंचायत सदस्य से मारपीट के मामले में एक और गिरफ्तार

locationधमतरीPublished: Jun 29, 2020 08:19:03 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में रेत खदान में ग्राम पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद कुंजाम को गिरफ्तार किया है।

धमतरी। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में रेत खदान में ग्राम पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद कुंजाम को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मुख्य आरोपी नागू चंद्राकर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि पुलिस को पता चला कि घटना के समय प्रहलाद कुंजाम भी वहां पर मौजूद था। इस आधार पर पुलिस उसे थाना में बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने यह बात कबूल कर लिया है। गवाहों ने भी उसकी शिनाख्त की है।
प्रहलाद कुंजाम के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के अनुसार प्रह्लाद कुंजाम फरसगांव में पार्षद पद पर काबिज है। प्रदेश के एक कद्दावर नेता का वह भांजा है। मुख्य आरोपी नागू चंद्राकर को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो