scriptगंगरेल बांध घूमने निकले पर्यटकों की कार हवा में उछलकर पलटी, एक की मौत, तीन घायल | One Tourist died and three injured in car accident | Patrika News

गंगरेल बांध घूमने निकले पर्यटकों की कार हवा में उछलकर पलटी, एक की मौत, तीन घायल

locationधमतरीPublished: Mar 24, 2020 07:39:50 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

गंगरेल बांध घूमने आए पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई (Accident)।

accident news

गंगरेल बांध घूमने पर्यटकों की कार हवा में उछलकर पलटी, एक की मौत, तीन घायल

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गंगरेल बांध घूमने आए पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई (Accident)। तीन अन्य लोगों को चोटें आई है। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह सड़क दुर्घटना रविवार की शाम करीब 5 बजे की है। पुलिस के मुताबिक रायपुर कबीर नगर निवासी शिवराम राठौर (36), जगदीश कुशवाहा (60), कमलेश यादव (30) प्रेम प्रसाद (30) गंगरेल बांध घूमने के लिए आए थे। दिनभर यहां सैर सपाटा करने के बाद शाम को सभी कार क्रमांक सीजी 04 एमएम-5568 से वापस अपने घर लौट रहे थे। वे मंदिर क्षेत्र से निकल कर जैसे ही बांध के मुख्य द्वार से नीचे उतरे थे कि तभी ढलान मेंं उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया के पहले एक चट्टान से जा भिड़ी।

इस दुर्घटना में मौके पर ही युवक कमलेश यादव की मौत हो गई। राहगीरों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस को कॉल किया। कुछ ही देर में ईएमटी कमलेश्वर साहू, पायलट महेन्द्र मौके पर पहुंचे और घायलों को एम्बुलेंस से धमतरी जिला अस्पताल पहुंचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो